scriptशराब पिलाकर किसान का भैंसा ले उड़ा चोर, रोचक है पूरा मामला | Mobile phone and buffalo stealer arrested in Muzaffarnagar | Patrika News

शराब पिलाकर किसान का भैंसा ले उड़ा चोर, रोचक है पूरा मामला

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 11, 2023 04:13:56 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

यूपी के मुजफ्फरनगर की इस घटना ने साफ कर दिया है कि चुराने वाले कुछ भी चुरा सकते हैं। मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने किसान को शराब पिलाकर उसका भैंसा ही चुरा लिया।

muzaffarnagar_news.jpg

भैंसे की काल्पनिक फोटो

यह घटना मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र की है। यहां होली पर एक युवक ने किसान को जमकर शराब पिलाई और उसका भैंसा चोरी कर लिया। किसान ने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। अब पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर भैंसा बरामद कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई। इसने पूछताछ में बताया कि सिर्फ भैंसा ही नहीं भैंसे के साथ एक मोबाइल फोन भी चोरी किया था।
मोबाइल फोन और भैंसा अदालत में पेश करेगी पुलिस
अब इस मामले में बरामदगी के बाद भी पुलिस की टेंशन कम नहीं हुई है। अब बरामद माल को अदालत के सामने पेश करना होगा। फिलहाल पुलिस ने माल मुकदमा की बरामदगी वादी को यानी किसान को दे दी है। भैंसे के फोटो लिए गए हैं। चरथावल थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि फिलहाल फोटो ही अदालत में पेश किए जाएंगे। उन्हे उम्मीद है कि इससे अदालत की कार्यवाही हो जाएगी लेकिन अगर अदालत का आदेश होगा ते फिर भैंसे के अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।
हापुड़ का मंगत चोरी कर ले गया था भैंसा
इस पूरे मामले में आरोपी चोर हापुड़ के पिलखुवा का रहने वाला निकला। थाने पहुंचे चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बलवा खेड़ी के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उसने हापुड़ जनपद के मंगत को अपने यहां नौकरी पर रखा था। होली की रात को नौकर मंगत ने घेर में बैठे लोगों को खूब शराब पिलाई। जब सबकों फुल नशा हो गया तो आधी रात को मंगत मोबाइल फोन और भैंसा चोरी करके ले गया।
रातभर भैंसे के साथ जंगल में चला फिर एक गलती ने पकड़वाया
आरोपी चोर मंगत ने दिमाग लगाया और भैंसे को अपने गांव की ओर ना ले जाकर देवबंद ले गया। जंगलों के रास्ते से रातों-रात चलकर मंगत देवबंद पहुंचा। देवबंद में उसने एक मिनी ट्रक किराए पर लिया और भैंसे को बेचने के लिए चल दिया। इस बीच मंगत को फोन का लालच ले बैठा। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से चोरी किए गए फोन की लोकेशन पता कर ली। इस तरह मंगत को भैंसे और फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो