कमरे में तीन बच्चों की मां कर रही थी ऐसा काम, परिजनों ने खोला दरवाजा तो निकल गई चीख, देखें वीडियो

कमरे में तीन बच्चों की मां कर रही थी ऐसा काम, परिजनों ने खोला दरवाजा तो निकल गई चीख, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Aug, 22 2019 05:08:52 PM (IST) | Updated: Aug, 22 2019 05:10:19 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने मृतका के ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है

-मृतका के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

-घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका शव को कसब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक विवाहिता ने गृह कलह के चलते फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने मृतका के ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका शव को कसब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : सपा के बाद बसपा सांसदों के भाजपा में शामिल होने को लेकर हुआ बड़ा फैसला, उपचुनाव से पहले नहीं सोचा होगा ऐसा

दरअसल, मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र के कस्बा पुरकाजी का है। जहां जनपद के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पटेलनगर निवासी 37 वर्षीय रजनी की शादी पुरकाजी जीटी रोड निवासी पीयूष गोयल के साथ 17 वर्ष पूर्व हुई थी। महिला तीन बच्चों की मां है। मृतका के परिजनों के अनुसार महिला और उसके पति के बीच संबध अच्छे नहीं रहे और कई बार गणमान्य लोगों ने इस बाबत पूर्व में फैसला कराया था।

 

गुरूवार के दिन महिला का शव मकान की तीसरी मंजिल पर कमरे के गेट में लटका मिला जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर महिला के मायके पक्ष के लोगों को सूचना दी। महिला के भाई संजय सिंघल ने अपने परिजनों ने पुरकाजी पहुंचकर ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। मौके पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। कुछ समय बाद ही सी ओ सदर धनंजय कुशवाह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

यह भी पढ़ें: पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर Congress Leader इमरान मसूद ने सरकार काे कही ये बड़ी बात

सीओ धनंजय कुशवाह ने बताया कि महिला के पति व बेटे को हिरासत में लिया गया है। कमरे का ताला बंद कर दिया है। मृत महिला के भाई संजय सिंघल ने ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण की स्थिति स्पष्ट हागी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned