scriptचलती कार अचानक बनी आग का गोला, चालक समेत अंदर बैठे तीन लोगों ने एेसे बचार्इ जान- देखें वीडियो | moving car cathed fire due to burned in muzaffarnagar | Patrika News

चलती कार अचानक बनी आग का गोला, चालक समेत अंदर बैठे तीन लोगों ने एेसे बचार्इ जान- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 18, 2019 02:15:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

-कार में बैठ नोएडा से हरिद्वार जा रहे लोग

news

चलती कार अचानक बनी आग का गोला, चालक समेत अंदर बैठे तीन लोगों ने एेसे बचार्इ जान- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।मुज़फ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र के एनएच- 58 खतौली बाईपास पर उस समय हड़कंप मच गया।जब हाइवे पर चलती गाड़ी में अचानक आग लग गर्इ।आग लगते ही कार सवारों ने किसी तरह कार से कूद कर अपनी जान बचाई।वहीं देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई।घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने जब तक आग पर काबू पाया।कार जलकर स्वाह हो गर्इ।

यह भी पढ़ें

नौकरी के फार्म भरने निकले युवक का जंगल में मिला शव, पता लगते ही गांव में मचा कोहराम- देखें वीडियो

अचानक कार में लगी आग

मामला थाना रतनपुरी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां रविवार को कुछ लोग कार में सवार होकर नोएडा से हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही इनकी कार जनपद मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र में एनएच-58 खतौली बायपास पर पहुंची। तभी कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार सवार लोगों ने आनन फानन में कार को रोककर छलांग लगा दी।जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग की टीम को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

 

कार में बैठ हरिद्वार जा रहे थे लोग

आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं गाड़ी में तीन लोग बैठकर नोएडा से हरिद्वार जा रहे थे।मुसाफिर गाड़ी मालिक नेतराज ने बताया कि जैसे ही गाड़ी हाइवे पर आते ही बोनट से धुआं आने लगा।तभी गाड़ी सवार लोगो ने गाड़ी तुरंत बाहर निकल कर देखा तो गाड़ी में देखते ही देखते आग भड़क उठी।मौके पर दमकल की गाड़ियों ने जब तक आग पर काबू पाया। तब तक कार जलकर स्वाह हो गर्इ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो