scriptपेड़ से टकराकर आग का गोला बन गया ट्रक, लाखों की नगदी जलकर हुई स्वाह- देखें वीडियो | moving truck burned in muzaffarnagar news in hindi | Patrika News

पेड़ से टकराकर आग का गोला बन गया ट्रक, लाखों की नगदी जलकर हुई स्वाह- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 19, 2020 06:29:18 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

ट्रक चालक और कंडक्टर ने कूदकर बचाई अपनी जान
ट्रक जलने से लाखों रुपये का बताया जा रहा नुकसान
सरिया लेकर हरियाणा से मुजफ्फरनगर की तरफ जा रहा था ट्रक

aag.png

मुजफ्फरनगर। जिले में थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया। जब शनिवार देर रात करीब 2 बजे बिजनौर की तरफ से आ रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। पेड़ से टकराने के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक में सवार ड्राइवर व कंडक्टर ने किसी तरह ट्रक से कूदकर जान बचाई। आग लगने से ट्रक का केबिन पूरी तरह जलकर राख हो गया।

ट्रक में रखी हजारों रुपये की नगदी जलकर हुई स्वाह

बताया जा रहा है कि ट्रक के केबिन में रखी 55000 हजार रुपये की नगदी भी जलकर राख हो गई घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मगर तब तक ट्रक का केबिन पूरी तरह जलकर राख हो गया था। उत्तराखंड के थाना भगवानपुर क्षेत्र के गांव फुवाना निवासी अब्दुल सत्तार पुत्र जमील का ट्रक संख्या UK 07 सी 5813 ट्रक में सरिया भरकर बिजनौर की ओर से पानीपत खटीमा मार्ग पर होते हुए मुजफ्फरनगर की ओर आ रहा था। तभी यह हादसा हो गया। गनीमत रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रक चालक और कंडक्टर ने कूदकर अपनी जान बचाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो