scriptऐलानिया कत्ल से थर्राया मुजफ्फरनगर, हिस्ट्रीशीटर ने दुकान पर बैठे व्यापारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां | murder after announcement of the trader in muzaffarnagar | Patrika News

ऐलानिया कत्ल से थर्राया मुजफ्फरनगर, हिस्ट्रीशीटर ने दुकान पर बैठे व्यापारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 20, 2021 12:14:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के थाना फुगाना क्षेत्र में मंगलवार को एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपनी दुकान पर बैठे एक व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बदमाश आराम से फरार हो गया। घटना की सूचना से पूरा इलाका थर्रा उठा।

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना फुगाना क्षेत्र में मंगलवार को एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपनी दुकान पर बैठे एक व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बदमाश आराम से फरार हो गया। घटना की सूचना से पूरा इलाका थर्रा उठा। सूचना मिलते ही दो पुलिस उपाधीक्षक और फुगाना थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। जैसे ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेना चाहा तो ग्रामीणों ने विरोध कर दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। ग्रामीणों और परिजनों के अनुसार, दुकानदार परविंदर का आरोपी के साथ चार दिन पहले ही झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने परविंदर की हत्या का ऐलान कर दिया था।
दरअसल, घटना मुजफ्फरनगर के थाना फुगाना क्षेत्र की है। जहां गांव फुगाना निवासी 38 वर्षीय परविंदर पुत्र जगबीर परचून की दुकान करता था। चार-पांच दिन पूर्व गांव के ही भूरा पुत्र राजकुमार से 3 हजार रुपये की उधारी मांगने पर उसकी कहासुनी हो गई थी। भूरा फुगाना थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश बताया जाता है, जिसकी दहशत के चलते परविंदर कई दिनों तक दुकान बंद रख छुपा रहा। परविंदर ने हिम्मत जुटाकर सोमवार को दुकान खोली थी। मंगलवार को जब वह अपनी दुकान पर बैठा था। उसी समय भूरा उसकी दुकान पर पहुंचा और आते ही परविंदर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। परविंदर को कई गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में युवक ने युवती और खुद को गोली मारी, सड़क पर तड़पते रहे दोनों, लोग बनाते रहे वीडियो

हत्या की खबर मिलते ही गांव के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से खाली खोखे बरामद कर कार्रवाई शुरू की। इसके बाद परिजनों हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर घंटों तक मृतक का शव नहीं उठने दिया। वहीं, गांव के सम्मानित लोगों ने जब परिजनों को समझाया तो वह हत्यारोपी भूरे की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर मान गए।
परिजनों की तहरीर पर बदमाश भूरा के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपी की तलाश में तीन टीमों का गठन किया गया है। हत्यारोपी जल्द पकड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो