scriptMurder of husband and wife returning from court in Muzaffarnagar | UP CRIME पेशी से लौट रहे दंपति की चाकुओं से गोदकर हत्या | Patrika News

UP CRIME पेशी से लौट रहे दंपति की चाकुओं से गोदकर हत्या

मुजफ्फरनगर कोर्ट से तारीख भुगतकर लौट रहे हत्या के आरोपी और उसकी पत्नी की बीच रास्ते रिक्शा से उतारकर हत्या कर दी गई।

मुजफ्फरनगर

Published: April 27, 2022 10:44:23 am

मुजफ्फरनगर। अपराध की राजधानी के नाम से चर्चित मुजफ्फरनगर में पेशी से लौट रहे पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। दंपति बैट्री रिक्शा से घर जा लौट रहा था। रास्ते में बाइक पर सवार होकर आए हमलवारों ने रिक्शा रुकवा ली और दोनों काे नीचे उतार लिया। इसके बाद दुस्साहिसक ढंग से दोनों की चाकुओं सो गोदकर हत्या कर दी।
Murder
Murder
इस घटना के बाद पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अधिक खून बह जाने की वजह से दोनों की मौत हो गई। इस वारदात के बाद से पीड़ितों के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। प्रथम दृष्टया वारदात के पीछे हत्या की दो साल पुरानी चली आ रही रंजिश को वजह माना जा रहा है।
मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जौहरा का रहने वाला 55 वर्षीय हरपाल डेढ़ माह पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था। इन दिनों वह मीरापुर क्षेत्र के गांव खलवाड़ा में अपनी ससुराल में रह रहा था। हरपाल पर हत्या का आरोप था और उसी मामले में वह जेल से जमानत पर आया था। हरपाल अपनी पत्नी कौशल के साथ हत्या के इसी मामले की तारीख भुगतकर कोर्ट से घर लौट रहा था। अभी दोनों ई-रिक्शा से जानसठ महालकी मार्ग पर थे। अचानक यहां बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और ई-रिक्शा को रुकवा लिया। हमलावरों ने दोनों को ई-रिक्शा से नीचे उतार लिया और चाकुओं से एक के बाद एक वार कर दिए। इस तरह बेखौफ हमलावरों ने दोनों को बेरहमी से मार डाला। जब दोहरे हत्याकांड की खबर लगी तो पुलिस में खलबली मच गई।
इस वारदात के बाद आनन-फानन में आस-पास के इलाकों में चेकिंग कराई गई पुलिस ने कांबिग की भी लेकिन हमलावरों का कोई पता नहीं चल सका। एसएसपी अभिषेक यादव वारदात स्थल पहुंचे और वारदात स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए अधीनस्थों को इस मामले में आगे की कार्रवाई की निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि दो वर्ष पहले हरपाल ने अपनो दो बेटों के साथ मिलकर जौहरा गांव में एक युवक की हत्या कर दी थी। प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि इसी हत्या का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। कुछ अहम सुराग भी वारदात स्थल से मिले हैं जिनके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने पहुंचे देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, कहा- एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएमMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.