scriptशामली में घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, मौत | Murder of young man in Shamli | Patrika News

शामली में घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 29, 2017 12:42:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

युवक की हत्‍या की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों में मचा हड़कंप

Muzaffarnagar
शामली. कांधला थाना क्षेत्र में एक युवक गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। युवक के परिजनों का आरोप है कि हत्या गांव के ही तीन युवकों ने की है। बताया जा रहा है आरोपी गत दिवस दिन ढलने के बाद युवक को घर से बुलाकर ले गए थे, लेकिन कुछ समय पश्चात ही उसका शव पास के ही खेत में पड़ा मिला। युवक के सि‍र में गोली लगी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
अब व्हाट्सएप पर मंगाएं बिजली का बिल, बस करें ये
काम

दरअसल यह मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खन्द्रावली का है। जहां मनव्वर की गुरुवार देर रात गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। हत्या का आरोप गांव के ही तीन युवकों पर लगा है। आरोप है कि गांव का ही युवक समीम दिन ढलने के बाद मनव्वर को घर से बुलाकर ले गया था, जिसके बाद समीम ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मनव्वर की गोली मारकर हत्या कर दी और उसका शव पास के ही खेत में फेंककर फरार हो गए। जब मनव्वर काफी समय तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को मनव्वर की चिंता सताने लगी और परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तभी मनव्वर का शव गांव के ही समीप खेत में पड़ा मिला। मनव्वर के सि‍र में गोली लगी थी, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मनव्वर की मौत से गांव में दहशत पसरी है और परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें
एमएस धोनी की जगह लेने को तैयार यूपी का लड़का, जूनियर क्रिकेट वर्ल्ड कप में दिखाएगा प्रतिभा

जैसे ही इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को लगी तो आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया और कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एडिशनल एसपी जगदीश शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। जहां से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एडिशनल एसपी जगदीश प्रसाद शर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो