scriptटीवी शो में भाजपा के खिलाफ बोलने पर मुस्लिम युवक को आतंकी बताकर भाजपा समर्थकों ने किया लहूलुहान, देखें वीडियो | Muslim asks question against BJP Hinduwadi beaten and says terrorist | Patrika News

टीवी शो में भाजपा के खिलाफ बोलने पर मुस्लिम युवक को आतंकी बताकर भाजपा समर्थकों ने किया लहूलुहान, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 06, 2019 08:53:06 pm

Submitted by:

Iftekhar

टीवी सो शो में भाजपा के खिलाफ बोलने पर मुस्लिम युवक को आतंकी बताकर हिंदूवादी नेताओं और उनके समर्थकों की भीड़ ने की जमकर पिटाई

MOb lynching

अब मुजप्फरनगर में मुस्लिम युवक हुआ लिंचिंग का शिकार, हिंदूवादी नेताओं और उनके समर्थकों ने खुलेआम की युवक की पिटाई

मुज़फ्फरनगर. शहर में चल रहे एक टीवी कार्यक्रम के बाद उस समय हंगामा मच गया, जब कुछ हिंदूवादी नेताओं ने एक मुस्लिम युवक को आतंकवादी बताकर पीटना शुरू कर दिया। इन लोगों ने लात-घुसों और बेल्टों से उस युवक को पीटना शुरू कर दिया। उसे उस वक्त तक पीटा गया, जब तक कि वह जमीन पर नहीं गिर गया। हालांकि इसी दौरान कार्यक्रम में मौजूद एक समाजसेवी व रालोद नेता ने युवक को किसी तरह मारपीट करने वाले लोगों के कब्जे से छुड़ा कर उसकी जान बचाई। बताया जा रहा है कि एक टीवी कार्यक्रम के दौरान पीड़ित युवक ने भाजपा के खिलाफ कुछ टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद हिंदूवादी नेताओं को इस युवक का सवाल नहीं भैया की आवाज बुलंद हुई। वहीं, कार्यक्रम खत्म होते ही युवक को आतंकवादी बताते हुए जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी और पीट-पीटकर युवक को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया गया।

दरअसल, मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित नेहरू वाटिका का है। जहां बुधवार को एक निजी चैनल का कार्यक्रम चल रहा था। इसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं से सवाल-जवाब को लेकर बहस हुई। मगर मामला शांत हो गया, बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद एक अदनान नाम के युवक ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कुछ सवाल कर दिया, जिसके बाद हिंदूवादी नेता बिफर पड़े। बस फिर क्या था, हिंदू संघठनों के दर्जनों लोग युवक पर टूट पड़े। इस दौरान किसी ने हाथों से पीटा तो किसी ने पैरो से। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस युवक की धुनाई को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अदनान नाम के इस युवक को दर्जनों लोगों की भीड़ किस तरह पीट रही है।
गमिनियत यह रही की वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बमुश्किल गुस्साई भीड़ के चुंगल से इस युवक की जान बचाई। वरना हालत ये थे कि इस युवक के साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती थी। जहां गुस्साई भीड़ की पिटाई से ये युवक लहूलुहान हो गया। वहीं, काफी देर चली इस युवक की पिटाई और हंगामे की सूचना पुलिस के कानों तक नहीं पहुंची। बहराल भीड़ के चंगुल से छूटकर ये युवक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शी अरशद जमा ने बताया कि किसी न्यूज चैनल की बाइट चल रही थी। तो हमने देखा कि कुछ लोग युवक को बहुत भयंकर तरिके से मारने लगे। उससे पहले उससे कोई सवाल किया गया था देश हित के बारे में तो हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने उस पर प्रधानमंत्री के प्रति अशोभनीय टिप्पणी का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई की। हालांकि प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि उस युवा की कोई पहचान नहीं हो पाई कि कौन लोग थे। मारपीट करने वालों ने उन्होंने बहुत भयंकर तरीके से मारा और उसे लहूलुहान कर दिया। यहां मैंने और अरशद पाशा ने उसे बहार निकला। उसने बताया कि ऐसा लग रहा था कि ये लोग उसे जान से मार देंगे। अगर आज हम उसे न बचाते तो निश्चित रूप से वो मारा गया था। भीड़ उसे किसी भी प्रकार से छोड़ने की सम्भावना नहीं थी। उसे बेल्ट से बहुत बुरी तरीके से मारा जा रहा था और उसके मुँह से खून भी निकल चूका था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो