VIDEO: इस वजह से पुलिस और समुदाय विशेष के बीच संघर्ष, पुलिस की फाड़ी वर्दी, तो पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Ashutosh Pathak | Updated: 18 Mar 2019, 10:13:05 AM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • -दीवार बनाने को लेकर संघर्ष
    -पुलिस के साथ भी लोगों ने की हाथापाई
    -पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कर्रवाई

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के कस्बा भोकरहेडी में उस समय हड़कंप मच गया जब बाउंड्री दीवार के निर्माण कार्य को कस्बे के ही समुदाय विशेष के लोगों द्वारा निर्माण को अवैध बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा कर रहे लोगों ने निर्माण कार्य कर रहे मजदूरों से भी मारपीट की और उन्हें भगा दिया। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शरारती तत्वों को दीवार तोड़ने से मना किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर भी धावा बोल दिया। पुलिस के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक भीड़ को खदेड़ा और कई लोगों को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें : VIDEO: बीजेपी के फायरब्रांड नेता संगीत सोम ने बताया इतने साल तक रहेगी बीजेपी की सरकार

दरअसल नगर पंचायत भोकरहेडी कस्बे में स्थित एक तालाब किनारे फैली गन्दगी को छिपाने के लिए बाउंड्री निर्माण कार्य करा रही थी। लेकिन कस्बे के ही समुदाय विशेष के लोगों द्वारा निर्माण को अवैध बताते हुए हंगामा खड़ा कर दियाघटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से भी आरोपियों ने जमकर धक्का-मुक्की और हाथापाई की। जिसमें एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए भीड़ को खदेड़ा। मामले की सूचना पर पहुंचे उपजिलाधिकारी जानसठ विजय कुमार, क्षेत्राधिकारी भोपा राममोहन शर्मा, थाना प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल भी मौके पर पहुंच गए। मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच व्यक्तियों को नामजद करते हुए 15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कडी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election: मायावती का मास्टर स्ट्रोक, कद्दावर नेता ने थामा BSP का साथ,इस सीट से उतारा मैदान में

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned