scriptMuzaffarnagar: लॉकडाउन में खून से लाल हो रहा हाईवे, कार व ट्रक की टक्कर में दो की मौत | Muzaffarnagar 2 dead in truck and car hit | Patrika News

Muzaffarnagar: लॉकडाउन में खून से लाल हो रहा हाईवे, कार व ट्रक की टक्कर में दो की मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 16, 2020 02:42:14 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे थे कार सवार
उत्तराखंड से दिल्ली जा रहा था ट्रक
इससे पहले हादसे में गई थी छह मजदूरों की जान

photo_2020-05-16_14-12-32.jpg
मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन के बावजूद भी सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार देर रात को रोडवेज बस ने छह मजदूरों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद गुरुवार देर रात को थाना पुरकाजी क्षेत्र से एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।
यह भी पढ़ें

Meerut: सैनिटाइजर की बोतल बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक ने महिला कर्मी का रेप कर बनाई वीडियो

टकराकर गड्ढे में गिरे वाहन

इसमें कार व ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो जाने के कारण दोनों वाहन गड्ढे में गिर गए। इससे कार में सवार 4 लोग बुरी तरह फंस गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार को काटकर लोगों को बाहर निकाला। इसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि 2 को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

112 पर किया कॉल, नहीं पहुंची पुलिस तो चादर में लेकर दौड़ पड़े गंभीर रूप से घायल महिला को, देखते रहे पुलिसकर्मी

दो की हालत गंभीर

मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र के एनएच—58 बायपास फलौदा कट का है। वहां गुरुवार देर रात एक स्विफ्ट कार व ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत हो जाने के बाद दोनों वाहन गड्ढे में पलट गए। इसमें चार लोग कार में बुरी तरह फंस गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने किसी तरह कार को काटकर लोगों को बाहर निकाला। इसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। CO सदर कुलदीप कुमार का कहना है कि मृतकों की पहचान शीशपाल निवासी तिमारपुर दिल्ली और बचन सिंह निवासी टिहरी, गढ़वाल के रूप में हुई है। घायलों के नाम अनिल व दीपक निवासी टिहरी, गढ़वाल हैं। ये दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे थे जबकि ट्रक उत्तराखंड से आ रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो