scriptMuzaffarnagar: सड़क पर निकली यह टीम तो धड़ाधड़ बंद होने लगीं दुकानें | Muzaffarnagar city megistrate encroachment abhiyan | Patrika News

Muzaffarnagar: सड़क पर निकली यह टीम तो धड़ाधड़ बंद होने लगीं दुकानें

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 06, 2020 12:26:12 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

भगत सिंह रोड पर मचा दुकानदारों में हड़कंप
कई दुकानदार सामान छोड़कर भाग गए
सिटी मजिस्‍ट्रेट ने लोगों से की अपील

mzn.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में अवैध अतिक्रमण की समस्या के चलते लगातार लोगों को जाम से जूझना पड़ता है। इसके चलते जिला प्रशासन ने कई बार अवैध अतिक्रमण हटवाया लेकिन दुकानदार हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। जैसे ही प्रशासनिक टीम आगे बढ़ती है, दुकानदार फिर सड़कों पर कब्जा कर लेते हैं।
यह भी पढ़ें

Meerut: दूल्‍हे का रंग देखकर भड़क गई दुल्‍हन और तोड़ दी वरमाला, पंचायत में युवक के सामने रखा यह प्रस्‍ताव

अतिक्रमण हटाओ अभियान चला

बुधवार (Wednesday) को नगर मजिस्ट्रेट व सीओ (CO) सिटी ने नगरपालिका की टीम के साथ थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। जैसे ही अधिकारियों की टीम भगत सिंह रोड पर पहुंची तो व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद कई व्यापारियों ने आनन-फानन में सामान अंदर रख लिया और दुकानें बंद कर दीं। वहीं गई दुकानदार अपना सामान छोड़कर भाग गए। नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने व्यापारियों से सड़क पर कब्जा नहीं करने की अपील की। इसके साथ ही जो दुकानदार सामान छोड़कर भाग गए थे, उनका सामान नगर पालिका ने जब्‍त कर लिया। नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने बताया कि यह रूटीन चेकिंग का अभियान है और यह लगातार जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो