scriptकोतवाली में पहुंचा 3 फीट का दानिश, बोला- इंस्पेक्टर साब, CM योगी से कहकर मेरी शादी करा दो | Muzaffarnagar Danish of 3 feet pleaded with CM Yogi said to get marry | Patrika News

कोतवाली में पहुंचा 3 फीट का दानिश, बोला- इंस्पेक्टर साब, CM योगी से कहकर मेरी शादी करा दो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 03, 2023 01:29:42 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

मुजफ्फरनगर के 3 फीट के युवक ने शादी के साथ साथ अपने पेंशन की भी मांग की है।

danish2.jpg

मुजफ्फरनगर जिले के 3 फीट के दानिश ने कोतवाली पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी के नाम एक पत्र इंस्पेक्टर संजीव कुमार को सौंपा है। दानिश का कहना है कि लंबाई कम होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है। इससे वह काफी परेशान है और चाहते हैं कि CM उनकी शादी करा दें।

https://youtu.be/LY2_BNFepqE

3.15 फीट का दानिश कपड़े की दुकान चलाता है
दानिश मुजफ्फरनगर के खतौली के मोहल्ला ढाकन चौक का रहने वाला है। दानिश ने बताया कि वह 23 साल का है और उसका कद 3.15 फीट है। पेशे से वो कपड़े की दुकान चलाता है। दानिश का मानना है कि जब छोटे हाइट के कैराना के अजीम मंसूरी की शादी हो सकती है तो उसकी शादी क्यों नहीं हो सकती।

कैराना के ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने भी अपनी शादी के लिए CM योगी से गुहार लगाई थी। पिछले साल नवंबर में अजीम मंसूरी की तीन फीट की बुशरा से शादी हुई थी। ऐसे में अब दानिश ने भी वही तरीका अपनाया है।

यह भी पढ़ें

मायावती का बड़ा ऐलान- अकाली दल और बसपा मिलकर लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव

 

चुनाव लड़ना चाहता है दानिश
दानिश के चार भाई-बहन हैं। वह उनमें सबसे छोटा है। दानिश ने बताया कि वो इस बार अपने वार्ड नंबर-9 से सभासद का चुनाव भी लड़ना चाहता है। उसने CM को लिखे पत्र में मांग की है कि उसे पैसों की भी जरूरत है क्योंकि उसके घर में काफी दिक्कत है। फिलहाल इस मामले में सीनियर ऑफिसर्स ने चुप्पी साध रखी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो