scriptयूपी के इस जिले में 1 डिग्री पहुंचा तापमान, नए साल से पहले जम सकता है पानी- देखें वीडियो | muzaffarnagar delhi ghaziabad noida weather today and forecast | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी के इस जिले में 1 डिग्री पहुंचा तापमान, नए साल से पहले जम सकता है पानी- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर में क्रिसमिस के दिन न्‍यूनतम तापमान 1 डिग्री रहा

मुजफ्फरनगरDec 26, 2018 / 11:34 am

sharad asthana

Muzaffarnagar

यूपी के इस जिले में 1 डिग्री पहुंचा तापमान, नए साल से पहले जम सकता है पानी

मुजफ्फरनगर। सर्दी का सितम शुरू हो चुका है। आने वाले दिनों में तापमान और कम होने की संभावना जताई जा रही है। उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार (25 दिसंबर) को क्रिसमिस के दिन न्‍यनतम तापमान 1 डिग्री रहा जबक‍ि उससे पहले 24 दिसंबर दिन साेमवार को यह 1.4 डिग्री दर्ज किया गया था। वहीं, गाजियाबाद में मंगलवार को न्‍यूनतम तापमान 5 डिग्री रहा, जबक‍ि नोएडा में यह 6 डिग्री दर्ज किया गया। दिल्‍ली की बात करें तो वहां मंगलवार को तापमान 3 डिग्री के आसपास रहा।
यह भी पढ़ें

Video: सावधान- इन वजहों से कार में लगती है आग, साथ में रखेंगे ये सामान तो बच सकती है जान

पाला पड़ा तो माइनस में पहुंचेगा तापमान

मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिन शीतलहर चलेगी। इससे पारा और गिर सकता है। मौसम विशेषज्ञ पान सिंह ने बताया कि आने वाले दिनों में तापमान और गिर सकता है। दिन में धूप रहेगी जबक‍ि रात में ठंड सताएगी। उनका कहना है क‍ि अगर रात को कोहरा नहीं पड़ा तो तापमान माइनस में जा सकता है। कोहरा न होने की स्थिति में पाला पड़ेगा, जिससे तापमान माइनस में पहुंच सकता है। इससे पानी जमने की स्थिति आ सकती है। वहीं, अगर रात में कोहरा पड़ेगा तो तापमान ऐसा ही बने रहने की संभावना है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिन से मुजफ्फरनगर का न्यूनतम तापमान 0 और 1 के आसपास ही बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद ने किया ऐसा काम कि देवबंदी उलेमा ने तौबा करने की दी सलाह

31 दिसंबर को 3 डिग्री पहुंच सकता है पारा

अगर गाजियाबाद व एनसीआर की बात करें ताे यहां अगले एक हफ्ते तक दिन और रात के तापमान में 2 डिग्री की गिरावट दर्ज की सकती है। 27 और 28 दिसंबर को न्‍यनतम तापमान 3 और 4 डिग्री के बीच रह सकता है। 30 और 31 दिसंबर को यह 3 डिग्री के आसपास रह सकता है।

Home / Muzaffarnagar / यूपी के इस जिले में 1 डिग्री पहुंचा तापमान, नए साल से पहले जम सकता है पानी- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो