लग्जरी गाड़ी छोड़ भैंसा बुग्गी की सवारी करने लगी मुजफ्फरनगर की डीएम तो साेशल मीडिया पर मिलें ये कमेंट

  • रविवार को छुट्टी के दिन फुर्सत के क्षणों में टी-शर्ट पहन कर भैंसा बुग्गी चलाने लगी मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी
  • वूमेंस-डे पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) अभी तक आपने किसी जिलाधिकारी की ऐसी फोटो नहीं देखी होंगी। पहली बार मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी ( DM Muzaffarnagar ) सेल्वा कुमारी जे ने भैंसा बुग्गी चलाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की हैं। जिलाधिकारी ने लिखा है कि भैंसा बुग्गी चलाकर बचपन के दिन याद आ गए।

यह भी पढ़ें: स्कूटर से गड्ढे खुदवाए जाने के चर्चित वृक्षाराेपण घोटाले में कई बड़े अफसरों पर गाज की तैयारी, 18 से जवाब तलब

जब देश में चारों ओर किसान आंदोलन छाया हुआ हो और चारों और ट्रैक्टर का चर्चा हो रहा है ऐसे में मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्वा कुमारी जे भैंसा बुग्गी के साथ सोशल मीडिया पर फेमस हो गई हैं। अपनी फोटो को ट्वीट करते हुए सेल्वा कुमारी जे ने लिखा कि मैं मुजफ्फरनगर में हूँ, ऐसे में मुझे यह करना था और भैंसा बुग्गी चलाते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है मुजफ्फरनगर जिला अधिकारी का यह अंदाज सभी को भा गया और सोशल मीडिया पर अब उन्हें सभी बधाइयां दे रहे हैं। उनकी फोटो को रिट्वीट किया जा रहा है। जमकर उन्हें शेयर किया जा रहा है और लोगों के बीच जिलाधिकारी की यह सादगी अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: करोड़ों की टैक्स चोरी के मामले में लखनऊ से पहुंची एसआईटी टीम ने खंगाले फैक्ट्री के दस्तावेज

dm-1.jpg

मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी ने अपने आवास के बाहर मेरठ रोड पर काफी दूर तक भैंसा बग्गी की सवारी की। इस दौरान एक बच्ची भी उनके बराबर में भैंसा बुग्गी पर बैठी हुई दिखाई देती है। जिलाधिकारी ने इन फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहा कि वह जब गांव में निरीक्षण के लिए जाती हैं तो वहां उन्हें भैंसा बुग्गी दिखाई देती है। काफी दिनों से वह सोच रही थी कि उन्हें भी यह भैसा-बग्गी चलानी है। रविवार को उन्हें यह मौका मिला तो उन्होंने भैंसा बुग्गी को चलाया।

dm.jpg

जिलाधिकारी की फोटो पर आ रहे अलग-अलग तरह के कमेंट
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिलाधिकारी के इन फोटो को लोग अलग-अलग नजरियों से देख रहे हैं। कुछ लोगों ने इन्हें एक तरह से किसान आंदोलन का समर्थन बताया है तो कुछ लोग इन्हें पेट्रोल एंड डीजल की बढ़ती कीमतों के रूप में भी पेश कर रहे हैं। ऐसे लोगों की संख्या सबसे अधिक है जो इन्हें जिलाधिकारी की सादगी बता रहे हैं और कह रहे हैं कि सहारनपुर के जिलाधिकारी जमीन से जुड़ी हुई हैं और उनकी सादगी की ही ये तस्वीरें हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों को अलग-अलग तरह से पेश कर रहे हैं और अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं।

dm-3.jpg
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned