दाल के नमक पर भिड़े कैदी, मुजफ्फरनगर जेल में बवाल

दाल के नमक पर भिड़े कैदी, मुजफ्फरनगर जेल में बवाल
culpable homicide

sandeep tomar | Publish: Jun, 24 2016 11:57:00 PM (IST) Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

एक कैदी ने शिकायत की थी कि दाल में नमक...

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिला कारागार के मेस में खाना खाते समय दाल में नमक ज्यादा होने पर जेल में बंद कैदियों के बीच मारपीट हो गयी। मारपीट में एक बंदी को गम्भीर चोटे आने के कारण मेरठ रेफर किया गया जंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बंदी की मौत की खबर मिलते ही अन्य बंदियों ने जेल प्रशासन के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन ने किसी तरह कैदियों को शांत कराया।

मेस में खाना खाते समय एक बंदी ने दाल में ज्यादा नमक होने की शिकायत की। इस पर बंदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई जिसमें चन्द्रहास पुत्र बाबुराम निवासी गांव दूधली थाना चरथावल को गम्भीर छोट आई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेजा गया और यहां से मेरठ रेफर कर दिया गया जंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद जिला कारागार में बंदियों ने जमकर हंगामा किया जिसको देखते हुए भारी पुलिस बल जेल में भेजा गया। डीआईजी जेल ने भी जिला कारागार का निरिक्षण किया। पूरे मामले को लेकर 3 बंदी रक्षकों और चार बंदियों के खिलाफ नई मंडी थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned