scriptकिसानों का शोषण करने वाली सरकार है योगी सरकार : चौधरी जयंत | Muzaffarnagar Jayant Choudhary farmers exploitation yogi Government | Patrika News

किसानों का शोषण करने वाली सरकार है योगी सरकार : चौधरी जयंत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 12, 2021 12:05:21 pm

– भाजपा की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए राष्‍ट्रीय लोकदल अध्‍यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहाकि, यूपी की यह सरकार किसानों का शोषण करने वाली सरकार है।

किसानों का शोषण करने वाली सरकार है योगी सरकार : चौधरी जयंत

किसानों का शोषण करने वाली सरकार है योगी सरकार : चौधरी जयंत

मुजफ्फरनगर. भाजपा की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए राष्‍ट्रीय लोकदल अध्‍यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहाकि, यूपी की यह सरकार किसानों का शोषण करने वाली सरकार है। किसान की आय दुगनी हुई क्या? सारे काम धंधे बंद हो गए, कुटीर उद्योग ठप हो गए, शहरों से रोजगार दूर हो गया। सरकार क्‍या कर रही है। उन्‍होंने लखीमपुर खीरी के मुद्दे को अपने संबोधन में उठाया।
मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में सोमवार को डीएवी इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित आशीर्वाद सभा (ashirwad sabha) को संबोधित करते हुए राष्‍ट्रीय लोकदल अध्‍यक्ष चौधरी जयंत ने कहाकि, सरकार चाहेगी लोग भूल जाएं, लेकिन उन नामों को याद रखने हैं। लखीमपुर खीरी में 18 साल के नौजवान की मौत हुई है। गुरविंदर सिंह के परिवार के लोग मानते हैं उसे गोली मारी गई। लेकिन वह पोस्टमार्टम में नहीं है। हमें पांच साल की सरकार का हिसाब करना है और यह नाम उनके सामने लेने हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो