scriptMuzaffarnagar: साढ़े सात लाख रुपये लेकर भाजपा का यह नेता हुआ गायब, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप | muzaffarnagar khatauli bjp leader missing from meerut modipuram | Patrika News

Muzaffarnagar: साढ़े सात लाख रुपये लेकर भाजपा का यह नेता हुआ गायब, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 22, 2019 01:05:58 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

भाजपा के ओबीसी मोर्चा के खतौली के पूर्व नगराध्यक्ष हैं नरेश पांचाल
मेरठ के मोदीपुरम स्थित एक शोरूम से सेकंड हैंड कार खरीदने गए थे
पल्लवपुरम थाने में सूचना देने पर खतौली में शिकायत करने को कहा गया

bjp
मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के एक नेता के लापता होने का मामला सामने आया है। वह साढ़े सात लाख रुपये लेकर बुधवार को मेरठ के मोदीपुरम से कार खरीदने के लिए गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।
बुधवार दोपहर को निकले थे घर से

नरेश पांचाल भाजपा के ओबीसी मोर्चा के खतौली के पूर्व नगराध्यक्ष हैं। वह जमुना विहार में रहते हैं। जानकारी के अनुसार, वह बुधवार दोपहर को अपने घर से साढ़े सात लाख रुपये लेकर निकले थे। उनको मेरठ के मोदीपुरम स्थित एक शोरूम से सेकंड हैंड कार खरीदने गए थे। नरेश पांचाल खतैाली से बस में बैठे थे। जब वह मोदीपुरम में मिलांज मॉल के पास पहुंचे तो रविंद्र की उनसे मोबाइल पर बात हुई थी।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: मायावती के करीबी रह चुके इस विधायक को योगी सरकार में बनाया गया मंत्री, यह महत्‍वपूर्ण विभाग मिलेगा

पुलिस ने शुरू की तलाश

पुलिस के मुताबिक, मिलांज मॉल के पास पहुंचने के बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया। वहां से जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। फोन करने पर मोबाइल स्विच मिला। परिजन मोदीपुरम के शोरूम भी पहुंचे लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्‍होंने पल्लवपुरम थाने पर सूचना दी लेकिन उनको खतौली में शिकायत करने को कहा गया। रात को परिजनों ने खतौली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। खतौली थाना प्रभारी नवरत्न गौतम का कहना है कि यह केस पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेकर तलाश शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो