scriptपाकिस्तान पर बरसे ओवैसी कहा, मलेरिया की दवा खरीदने की औकात नहीं हमारे देश में करते हैं दखलंदाजी | Muzaffarnagar Owaisi rained Pakistan Said Do not interfere our country | Patrika News

पाकिस्तान पर बरसे ओवैसी कहा, मलेरिया की दवा खरीदने की औकात नहीं हमारे देश में करते हैं दखलंदाजी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 28, 2021 07:51:59 am

– पाकिस्तान के मंत्री पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि, क्रिकेट में जीत पर गलत बयानबाजी नहीं करें। हमारे देश में जो भी है, वह हमारे घर का मामला है। गेंदबाज मोहम्मद शमी के पक्ष में उन्होंने कहाकि, शमी को दोषी ठहराया जाना कहां का इंसाफ है।

Asaduddin Owaisi के पांच चर्चित बयान जिनकी वजह से रहते हैं सुर्खियों में

Asaduddin Owaisi के पांच चर्चित बयान जिनकी वजह से रहते हैं सुर्खियों में

मुजफ्फरनगर. Uttar Pradesh Assembly elections 2022 पाकिस्तान के मंत्री पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि, क्रिकेट में जीत पर गलत बयानबाजी नहीं करें। पाकिस्तान की औकात मलेरिया की दवा खरीदने तक की नहीं है। हमारे देश में जो भी है, वह हमारे घर का मामला है। गेंदबाज मोहम्मद शमी के पक्ष में उन्होंने कहाकि, शमी को दोषी ठहराया जाना कहां का इंसाफ है।
मुस्लिमों को वोट बैंक की तरह किया इस्तेमाल :- मुजफ्फरनगर में मदीना चौक पर शोषित वंचित समाज सम्मेलन में पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस ने मुस्लिमों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है। मुजफ्फरनगर दंगे में सपा मुस्लिमों को इंसाफ नहीं दिला पाई जबकि 70 मुस्लिम विधायक थे। इस बार का विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ा जाएगा। एनपीआर लागू किया गया, तो मुजफ्फरनगर से ही विरोध प्रदर्शन करेंगे।
सियासी ताकत हासिल करें मुस्लिम :- मुसलमानों को समझाते हुए ओवैसी ने कहाकि, मुस्लिमों के साथ हमेशा नाइंसाफी हुई है। मुस्लिमों को अगर कुछ हासिल करना है, तो सियासत में ताकत हासिल करनी पड़ेगी। यह जिंदगी और मौत का चुनाव है। जिनके पास सियासी ताकत है, उन्हें इंसाफ मिलता है। सियासत में जिसकी लाठी, उसकी भैंस जैसी स्थिति चल रही है।
विक्रम सैनी को क्यो बरी किया? :- खतौली विधायक विक्रम सैनी को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया गया, सरकार को इस पर ऊपरी अदालत में अपील करनी चाहिए। ऐसे विधायक को बरी क्यों किया जा रहा है। बिना नाम लिए उन्होंने पूर्व सांसद कादिर राना पर भी निशाने साधे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो