scriptमुठभेड़ में 15-15 हज़ार रुपये के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने किया पस्त तो दिखा ऐसा नजारा | muzaffarnagar police arrested 2 criminals after encounter | Patrika News

मुठभेड़ में 15-15 हज़ार रुपये के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने किया पस्त तो दिखा ऐसा नजारा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 19, 2019 06:52:07 pm

Submitted by:

Iftekhar

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

encounter

मुठभेड़ में 15-15 हज़ार रुपये के इनामी दो बदमाशों को पुलस ने कया पस्त

मुजफ्फरनगर. पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब शुक्रवार की देर शाम थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मुजफ्फरनगर देवबंद सहारनपुर मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आ रहे दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। जिस में बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। दोनों घायल बदमाशों व सिपाहियों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायल अवस्था में गिरफ्तार दोनों बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक बाइक और तमंचा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- नोएडा में फिर गिरी 2 मंजिला बिल्डिंग, एक मासूम की मौत, तीन की हालत नाजुक

मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां थाना क्षेत्र की रोहाना चौकी पर भारी पुलिस बल के साथ मुजफ्फरनगर देवबंद सहारनपुर मार्ग पर संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर रहे। तभी बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। बदमाशों की गोली से थाना नगर कोतवाली क्षेत्र की चौकी रोहाना पर तैनात सिपाही सोमबीर घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगी, जिससे वे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। दोनों घायल बदमाश समीम चपटा आलम निवासी नगर कोतवाली क्षेत्र पाए गए। जयपुर में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना में ढाबों पर हुई लूट की घटनाओं में शामिल थे इसके अलावा दोनों बदमाशों पर लूट डकैती में हत्या भी कई मामले दर्ज है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से तमंचा कारतूस और एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो