scriptयूपी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को ऐसे किया पस्त कि पसर गया सन्नाटा | muzaffarnagar police arrested a criminal after encounter | Patrika News

यूपी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को ऐसे किया पस्त कि पसर गया सन्नाटा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 11, 2019 09:11:31 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल
दूसरा बदमाश भागने में रहा सफल
घंटों की कॉम्बिंग के बाद भी पुलिस नहीं कर सकी गिरफ्तार

untitled_1.png

मुजफ्फरनगर. पुलिस द्वारा की जा रही वाहनों की चेकिंग के दौरान बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच जबर्दस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से 25 हज़ार का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगलों में कांबिंग की, मगर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। वहीं, पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घायल बदमाश थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक इस पर पुलिस की ओर से 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।


मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के शाहपुर तिराहे का है। यहां बुढाना मोड चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और बाइक लेकर फरार होने लगे। इसके बाद पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए शामली रोड की ओर फरार हो रहे बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। इस दौरान पीना मोड़ के निकट पुलिस को अलर्ट हालत में खड़ी देखकर बदमाश एक बार फिर पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगलों की ओर भागने लगे। इस बीच पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिससे उनकी बाइक भी फिसल कर गिर गई। वहीं, दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर गन्ने के खेतों में घुस गया। जहां पुलिस द्वारा घायल बदमाश को कब्जे में लेकर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में घंटों कांबिंग की गई। मगर फरार बदमाश जंगलों के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा। वहीं, घायल बदमाश की पहचान रियासत पुत्र इरफान फाना निवासी गहराबाग खालापार थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है, जिस पर लूट गोकशी सहित डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। उस पर पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो