scriptमुजफ्फरनगर पुलिस के हत्‍थे चढ़ा ATM के जरिए ठगी करने वाला शख्स, देखें वीडियो | muzaffarnagar police caught youth for atm card fraud | Patrika News

मुजफ्फरनगर पुलिस के हत्‍थे चढ़ा ATM के जरिए ठगी करने वाला शख्स, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 23, 2019 01:53:08 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. एटीएम के पास चेकिंग कर रही थी पुलिस2. पूछताछ के दौरान एटीएम से ठगी करना किया आरोपी ने कबूल 3. पुलिस ने आरोपी भेजा जेल

atmm

मुजफ्फरनगर पुलिस के हत्‍थे चढ़ा ATM के जरिए ठगी करने वाला शख्स, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. बुढाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान INTER STATE एटीएम (ATM) कार्ड से ठगी करने वाले मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए ठग से पंजाब नेशनल बैंक (PUNJAB NATIONAL BANK) के एटीएम के पास संदिग्ध लोगों की चेकिंग के दौरान युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 3 एटीएम कार्ड, 1 स्वाइप मशीन, 1 मोबाइल बरामद किया है। यह एटीएम कार्ड की क्लोनिंग के जरिए लोगों का पैसा उठा लेता था। जांच में सामने आया है कि यह अभी तक यूपी, दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों के लोगों को अपना निशाना बना चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर महिलाओं पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद बवाल, भारी पुलिस फोर्स तैनात, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने हरियाणा के जनपद किरोडी निवासी राजपाल की तलाशी ली। तलाशी के दौरान राजपाल के पास 3 एटीएम कार्ड, 1 मोबाइल, 1 स्वाइप मशीन मिली। पुलिस पूछताछ के लिए उसे कोतवाली ले आई। पूछताछ के दौरान उसने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस का कहना है कि वह एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर लोगों के साथ ठगी किया करता था।
यह भी पढ़ें

जानवरों के नाम पर गुंड़ागर्दी, बंदरों को छुड़ाने के लिए मदारी को किया लहूलुहान, वीडियो वायरल

पुलिस के अनुसार, एटीएम से ठगी करने वाला मास्टरमाइंड राजपाल यूपी, दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश समेत अन्य राज्यों के 80 से ज्यादा एटीएम मशीनों को भी अपना निशाना बना चुका है। एसपी विजय प्रकाश सिंह का कहना है कि वह कार्ड क्लोनिंग कर भी लोगों के साथ ठगी करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो