मुर्गा बनाकर टीचरों ने छात्रों को घूमाया था फील्ड में अब प्रशासन ने की यह कार्रवाई

मुर्गा बनाकर टीचरों ने  छात्रों को घूमाया था फील्ड में अब प्रशासन ने की यह कार्रवाई

Virendra Kumar Sharma | Publish: Aug, 23 2019 07:48:53 PM (IST) | Updated: Aug, 23 2019 07:49:57 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

—पैरेंट्स की शिकायत के बाद भी नही की गई कार्रवाई

मुजफ्फरनगर. थाना भोपा क्षेत्र के मोरना में स्कूल लेट होने पर कई दर्जन छात्रों को टीचरों ने मुर्गा बनाया और उन्हें फील्ड में घुमाया। इसी बीच किसी छात्र के अभिभावक ने अध्यापकों की यह करतूत अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विद्यालय में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद मामला मीडिया की सुर्खियों में भी आ गया जहां मीडिया की सुर्खियों में शिक्षा के मंदिर में अध्यापकों द्वारा छात्रों के साथ मानवीय घटना कार्य की गई तो प्रशासन हरकत में आया जिसके बाद जिला प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए छात्रों को मुर्गा बनाने वाले एक शिक्षक को निलंबित कर दिया। प्राइवेट शिक्षक को हटा दिया

मोरना स्थित एक इंटर कॉलेज की है। जहां 20 अगस्त को कॉलेज के 2 अध्यापकों द्वारा कॉलेज में देरी से आने वाले कई दर्जन छात्रों को मुर्गा बनाकर कॉलेज के फील्ड में चलवाया गया। कई छात्रों की पिटाई भी की गई। मीडिया में आने के बाद जिला प्रशासन भी हरकत में आया और घटना को को लेकर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने मामले को संज्ञान लेते हुए प्रकरण की जाँच ज़िला विद्यालय निरीक्षक को दे दी है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned