Muzaffarnagar: महिला सुरक्षा को लेकर एसएसपी ने किया सराहनीय काम, सब कर रहे तारीफ- देखें Video

Highlights

  • Muzaffarnagar के SSP ने की पायलट प्रोजेक्‍ट की शुरुआत
  • Police लाइन से 6 PRV वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
  • महिलाओं ने भी पायलट प्रोजेक्ट की तारीफ की

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में समाज को अपराध मुक्त बनाने के लिए राज्‍य की पुलिस (Police) अग्रणी भूमिका निभा रही है। जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की बात करें तो एसएसपी (SSP) अभिषेक यादव (Abhishek Yadav) व एसपी सिटी (SP City) सतपाल अंतिल के नेतृत्व में अभियान चलाकर पुलिस आए दिन बदमाशों से लोहा लेती नजर आ रही है। इसके चलते लगातार बदमाश मुठभेड़ के बाद घायल होकर जेल की हवा खा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बच्‍चे का Aadhar Card बनवाने के लिए ये दस्‍तावेज ले जाएं साथ में

इतने पुलिसकर्मी रहेंगे गाड़ी में

हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार के नए आदेश को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव ने महिला सुरक्षा के लिए सराहनीय कदम उठाया है। यूपी डायल 112 (Dial 112) को और प्रभावी बनाने के उद्देश्य से पायलट प्रोजेक्ट की शुरु की गई है। इसके तहत पुलिस लाइन से 6 पीआरवी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। महिला सुरक्षा को लेकर इस पायलट प्रोजेक्ट के तहत हर गाड़ी में दो महिला कांस्टेबल, एक दरोगा, दो सिपाही और होमगार्ड 24 घंटे मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: सपा पार्षद के निजी गनर की हत्‍या, सिपाही की कार्बाइन से चली गोली

सिटी व देहात में लगाया गया गाड़ि‍यों को

उन्‍होंने कहा कि हर गाड़ी में दो-दो महिला सिपाही रहेंगी। सिटी और देहात में इनको लगाया गया है। इससे महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों पर अंकुश लगाया जा सकेगा। मुजफ्फरनगर की महिलाओं ने भी एसएसपी अभिषेक यादव के इस पायलट प्रोजेक्ट की तारीफ की है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned