scriptMuzaffarnagar: महिला दरोगा ने लगाया दुष्‍कर्म का आरोप | muzaffarnagar up police woman constable allegation of rape | Patrika News

Muzaffarnagar: महिला दरोगा ने लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 23, 2020 12:32:25 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bulandshahr में तैनात है पीड़ित दरोगा
PAC के सब इंस्‍पेक्‍टर पर लगाया आरोप
सगाई में दिए 5 लाख रुपये हड़पने का भी आरोप

police.jpg
मुजफ्फरनगर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police) में तैनात एक महिला दरोगा (Woman Constable) ने पीएसी (PAC) के सब इंस्‍पेक्‍टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला दरोगा को शादी का झांसा देकर उससे रेप किया गया। आरोपी पर सगाई में दिए गए पांच लाख रुपये समेत बाकी सामान हड़पने का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Meerut: आधार कार्ड में उम्र कम दिखाकर हाईस्कूल की परीक्षा देते 32 स्‍टूडेंट पकड़े

मीरापुर की रहने वाली है पीड़िता

पीड़ि‍ता मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के मीरापुर की रहने वाली है। वह बुलंदशहर (Bulandshahr) में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। शनिवार को उसने मीरापुर थाने पहुंचकर मामले की तहरीर दी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, परिजनों ने उसका रिश्ता शामली के गांव गढ़ीरक्खा निवासी संदीप चौहान के साथ तय किया था। संदीप पीएसी 41वीं बटालियन गाजियाबाद (Ghaziabad) में सब इंस्पेक्टर है। पिछले साल 14 फरवरी को दोनों की सगाई हुई थी। इसमें पांच लाख रुपये कैश और कीमती सामान दिया गया था। 21 अप्रैल 2019 को दोनों की शादी तारीख तय हुई थी।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: अपने टॉयलेट से बर्तन धोते पकड़ी गई मेड, CCTV में करतूत हुई कैद

इस वजह से बढ़ी थी शादी की तारीख

महिला सब इंस्‍पेक्‍टर के मुताबिक, शादी की तारीख पर उसकी वीआईपी ड्यूटी लग गई। इस वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई। आरोप है कि एक दिन संदीप बहाने से उसको गाजियाबाद के भोपुरा स्थित घर ले गया। वहां उसने युवती से दो बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी उससे शादी के लिए 10 लाख रुपये और कार मांगने लगा। इस पर युवती के परिजनों ने आरोपी से बात की लेकिन उसने शादी से मना कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मीरापुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों की शादी तय हो गई थी। आरोपी ने बाद में शादी से इंकार कर दिया था। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो