scriptMuzaffarnagar: रात में पत्‍नी ने बाहर निकाल दिया पति को, उसके बाद कमरे में दिखा यह नजारा- देखें वीडियो | muzaffarnagar Woman Death in suspicious condition | Patrika News

Muzaffarnagar: रात में पत्‍नी ने बाहर निकाल दिया पति को, उसके बाद कमरे में दिखा यह नजारा- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 08, 2019 09:56:30 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

थाना सिविल लाइन क्षेत्र की फ्रेंड्स कॉलोनी में हुई घटना
महिला का शव कमरे के जंगले से लटका हुआ मिला
भाभी ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्‍या का आरोप

vlcsnap-2019-11-08-09h31m57s411.png
मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र की फ्रेंड्स कॉलोनी में गुरुवार को एक महिला का शव कमरे के जंगले से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि गृह क्‍लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, लेकिन महिला के परिजन ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: ढाबे में इस बात पर कर्मचारी ने कर दिया अपने साथी का मर्डर- देखें वीडियो

पति और पड़ोसियों ने तोड़ा दरवाजा

मामला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) थाना सिविल लाइन क्षेत्र की फ्रेंड्स कॉलोनी का है। वहां एक कमरे की खिड़की पर महिला मंजू का शव लटका मिला। जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो महिला के पति प्रदीप और पड़ोसियों ने मिलकर कमरे का गेट तोड़ा। थाना सिविल लाइन पुलिस व सीओ सिटी (CO City) दीक्षा शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि महिला के पति प्रदीप ने मंजू निवासी बरला से दूसरी शादी की थी। दोनों में काफी दिन से किसी बात को लेकर तनातनी चल रही थी।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: सपा नेता ने इस तरह BJP के ब्लॉक प्रमुख से लिया ‘बदला’- देखें वीडियो

रात को लेट आया था पति

महिला के पति प्रदीप ने बताया कि वह बुधवार को मंजू के सगे मौसा के साथ लड़का देखने गया था। वहां से आने में देर हो गई। इसको लेकर मंजू ने उसे कमरे से बाहर कर दिया। वह सुबह उठे तो मंजू खिड़की में लटकी मिली। महिला की भाभी ने मौके पर पहुंच कर ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने पुलिस से ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी दीक्षा शर्मा का कहना है कि पुलिस महिला के पति प्रदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो