scriptसास ने किया कुछ ऐसा कि बहू ने करा दी हत्‍या | muzaffarnagar woman murdered her mother in law hindi news | Patrika News

सास ने किया कुछ ऐसा कि बहू ने करा दी हत्‍या

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 20, 2017 11:41:08 am

Submitted by:

sharad asthana

एक सप्ताह पूर्व थाना नई मंडी क्षेत्र के एटू जेड रोड पर हुई थी महिला की गोली मारकर हत्‍या

muzaffarnagar murder

muzaffarnagar murder

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपनी सास की हत्‍या करवा दी। पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व थाना नई मंडी क्षेत्र के एटू जेड रोड पर हुई महिला की हत्या का रविवार को खुलासा करते हुए बताया कि बहू ने ही सास की हत्या की साजिश रची थी। इस मामले में थाना नई मंडी पुलिस ने आरोपी बहू और उसके साथी की मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, एक आरोपी अपनी जमानत तुड़वाकर सहारनपुर कोर्ट में पेश होकर जेल चला गया।
एक सप्‍ताह पूर्व हुई थी हत्‍या

दरअसल, मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां लगभग एक सप्ताह पूर्व एटू जेड रोड पर एटूजेड कॉलोनी निवासी महिला राधा रानी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। थाना नई मंडी पुलिस उसी दिन से हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई थी। हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा उस समय हुआ, जब पुलिस को साजिश के पीछे बहू का दिमाग पता चला।
बेटे से हुआ था प्रेम विवाह

पुलिस के मुताबिक, हत्या की साजिश की मुख्य आरोपी भावना का राधा रानी के पुत्र आशीष से सात साल पहले प्रेम विवाह हुआ था, लेकिन उसने बहू को कभी स्वीकार नहीं किया। इसके चलते तीन साल से भावना ससुराल में ना रहकर अलग रह रही थी। इसी बीच आरोपी भावना की अपनी सहेली के जरिए जेल में बंद मोहित से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों में प्‍यार हो गया और वे शादी करना चाहते थे, लेकिन बिना डायवोर्स हुए शादी संभव नहीं थी। भावना की सास न तो फैसला ही होने दे रही थी और न ही डायवोर्स के लिए मान रही थी।
जमानत पर बाहर आया था प्रेमी

जब मोहित जमानत पर जेल से बाहर आया तो भावना ने उसके साथ मिलकर अपनी सास राधा रानी की हत्या की साजिश रच डाली। दिनांक 11 नवंबर 2017 को मोहित ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एटू जेड रोड पर प्रेम विवाह में बाधा बनी राधा रानी की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इसके बाद मोहित ने सहारनपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं, हत्या की साजिश रचने वाली भावना और मोहित की मां राकेश को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वे मोहित से मिलने सहारनपुर जा रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो