scriptमुज़फ्फरनगर के युवक की नोएडा में करंट लगने से मौत, भाई ने मांगी सरकारी नाैकरी | muzaffarnagar young man died in noida | Patrika News

मुज़फ्फरनगर के युवक की नोएडा में करंट लगने से मौत, भाई ने मांगी सरकारी नाैकरी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 15, 2020 10:42:37 am

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर से गया था नाैकरी करने के लिए
घर वालों काे मिली माैत की खबर ताे मच गया हड़कंप

suicide.png

suicide

मुज़फ्फरनगर। थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मिमलाना निवासी युवक मुद्दसिर की बीती रात नोएडा में मजदूरी करते वक्त करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। मृतक युवक पिछले कई वर्षों से नोएडा में रहकर टैल पत्थर लगाने का कार्य करता था।
यह भी पढ़ें

डीएम कार्यालय में ट्रैक्टर लेकर घुसे सपाई, हंगामा

इस घटना के संबंध में युवक के साथ गए हुए दोस्तो ने जैसे ही घटना के बारे में परिजनों को बताया तो परिजनों का घटना के बारे सुनकर रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में दाे पक्षों के बीच मारपीट के बाद जमकर पथराव कई घायल

घटना के बारे में मृतक युवक के भाई ने ठेकेदार पर आरोप लगाये हैं कि ठेकेदार की लापरवाही की वजह से उसके भाई की मौत हुई है। वहां पर चारों तरफ तार फैला हुआ था जिसकी चपेट में उसका भाई आ गया और उसकी मौत हो गई। बताया कि भाई कई वर्षों से नोयडा रहकर टैल पत्थर लगाने का काम करता था। हमारे घर की आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर है। अब हम उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करते है कि हमे कुछ आर्थिक सहायता प्रदान की जाए या फिर कोई नोकरी दी जाए जिससे हम अपने परिवार का भरण पोषण कर सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो