scriptहाईवे पर लूटपाट करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच चली गोलियां, सब इंस्पेक्टर समेत 2 घायल, देखें वीडियो | muzzafarnagar police aresst a criminal | Patrika News

हाईवे पर लूटपाट करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच चली गोलियां, सब इंस्पेक्टर समेत 2 घायल, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 18, 2019 04:09:47 pm

Submitted by:

virendra sharma

थाना तितावी क्षेत्र में छतैला मोड़ पर पानीपत-खटीमा मार्ग पर लूट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई।

police

हाईवे पर लूटपाट करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच चली गोलियां, सब इंस्पेक्टर समेत 2 घायल, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. थाना तितावी क्षेत्र में छतैला मोड़ पर पानीपत-खटीमा मार्ग पर लूट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगलों में कांबिंग की, लेकिन बदमाश दूर निकल गए। मुठभेड़ में एक पुलिस उपनिरीक्षक भी बदमाशों की गोली से घायल हुआ है। घायल बदमाश पर लूट व डकैती के दर्जनों मुकदमें दर्ज है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा बाइक व कारतूस बरामद किए हैं।
दरअसल , थाना तितावी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाश पानीपत खटीमा मार्ग पर किसी लूट की घटना को अंजाम देने आ रहे हैं। इसी के चलते थाना तितावी प्रभारी सूबे सिंह यादव ने जसोई चौकी इंचार्ज राजकुमार व अन्य पुलिसकर्मियों को साथ लेकर छतैला मोड़ चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। उसी दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार होकर जा रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भी घायल हो गया। जबकि सब इंस्पेक्टर सुभाष यादव भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान कर्मवीर पुत्र ओमप्रकाश निवासी कबीरनगर कालौनी रोहतक हरियाणा के रूप में हुई। मुठभेड के दौरान उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाश कर्मवीर के खिलाफ लूट तथा डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज है। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद की है। पुलिस के अनुसार कर्मवीर हाईवे से गुजर रहे वाहनों से लूटपाट की योजना बना रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो