scriptनरेश टिकैत का विवादित बयान, ‘गांव से परहेज रखें BJP विधायक, कोई व्यवधान पैदा करेगा तो पीट देंगे” | naresh tikait controversial statement during a panchayat | Patrika News

नरेश टिकैत का विवादित बयान, ‘गांव से परहेज रखें BJP विधायक, कोई व्यवधान पैदा करेगा तो पीट देंगे”

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 31, 2021 12:37:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

गांव कुराना में हुई पंचायत में पहुंचे थे भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत। पांच सिंतबर को होने वाली महापंचायत की तैयारियों में जुटे।

e7eprsxx0a0vrb1.jpg
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनपद मुज़फ्फरनगर में 5 सितंबर को आयोजित किसान महापंचायत की तैयारियों जोरों पर है। दावा किया जा रहा है कि इसमें लाखों की संख्या में किसान शामिल होंगे। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत ने भाजपा विधायकों के खिलाफ विवादित बयान दे डाला। जिसमें उन्होंने कहा कि गांव से परहेज रखें भाजपा विधायक। कोई व्यवधान पैदा करेगा तो पीट देंगे।
यह भी पढ़ें

‘हेलो मैं यूपी पुलिस का दरोगा बोल रहा हूं’ और युवती के खाते से उड़ गए 10 हजार रुपये

दरअसल, गांव कुरावा में हुई एक पंचायत में गठवाला खाप के मुखिया चौधरी राजेंद्र सिंह मलिक व बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत के साथ साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस दौरान 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कालेज मैदान में होने जा रही संयुक्त किसान मोर्चे की महापंचायत में भीड़ जुटाने को लेकर चर्चा हुई।
इस दौरान नरेश टिकैत ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जब आंदोलन के चलते भाजपा विधायकों को विरोध हो रहा है तो वो किसानों के गांव क्यों जा रहे हैं। आज सबसे बड़ी ख़ुशी की बात है कि चौधरी राजेंद्र सिंह मलिक और हम सब एक मंच पर आ गए हैं। जबतक बॉर्डर पर आंदोलन चल रहा है तब तक भाजपा जनप्रतिनिधि गांव से थोड़ा परहेज रखें। भाजपा वाले अपने परिवार के हैं। वो इस तरह का कदम ना उठाएं। जहां उनका विरोध हो रहा हो, अगर आज काले झंडे दिखाए गए हो तो वो अपना प्रोग्राम कैंसिल कर दें।
यह भी पढ़ें

बिग बाजार में नौकरी दिलवाने के बहाने कार में युवती के साथ गैंगरेप

उन्होंने कहा कि कोई उन्हें अच्छी तरह से तो बुला नहीं रहा। आज 9 महीने से अधिक हो गए आंदोलन को। इस बिच अगर कोई विधायक गांव में जायेगा तो विरोध तो होगा ही। ऐसे कमजोर नहीं हैं। अगर कोई व्यवधान पैदा करेगा तो उसे पीट भी देंगे। पंचायत में हमारे अतिथि आ रहे हैं। अगर कोई उसमें व्यवधान करेगा तो उसे ठीक कर देंगे। हम धरना ख़त्म कर देंगे लेकिन कोई हमें आश्वासन तो दे। हम तो संयुक्त मोर्चे से भी यही कहते हैं कि दो कदम तुम पीछे हटो और दो कदम सरकार। अगर हम सरकार बना सकते हैं तो सरकार गिरा भी सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो