script

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाभी के लिए किया रोड शो, उड़ाईं आचार संहिता की धज्जियां-देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 24, 2017 10:04:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

रोड शो में मुख्य किरदार शबा सिद्दीकी के जेठ व प्रसिद्ध फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी रहे। रोड शो में चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

nawazuddin siddiqui
मुजफ्फरनगर। जनपद में निकाय चुनाव के चलते 26 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए शुक्रवार की शाम 5:00 बजे चुनाव प्रचार बंद हो चुका है। मगर उससे पहले नगर पंचायत बुढाना में आज खुलकर आचार संहिता का उल्लंघन हुआ और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना रहा जिसमें प्रसिद्ध फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी भाभी के समर्थन में निकाले रोड शो में आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई यही नही रोड शो में शामिल होने वाले वाहनों में प्रत्याशी की ओर से पेट्रोल तक बांटा गया।
देखें वीडियो
https://youtu.be/KV1HV2x7jME

दरअसल मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है जहां बुढ़ाना नगर पंचायत के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी पल में सपा प्रत्याशी शबा सिद्दीकी के समर्थन में रोड शो निकाला गया। रोड शो में मुख्य किरदार शबा सिद्दीकी के जेठ व प्रसिद्ध फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी रहे। इस रोड शो में चुनाव आयोग के सभी आदेशों को दरकिनार कर जमकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गईं।
सूत्रों की माने तो यह रोड शो नवाजुद्दीन व दो गाड़ियों और कुछ पैदल लोगों को साथ लेकर निकाला जाना था। मगर इसमें लगभग 3 दर्जन से भी ज्यादा गाड़ियां और सैकड़ों मोटरसाइकिलें शामिल की गईं। यही नहीं प्रत्याशी की ओर से रोड शो में शामिल होने वाले वाहनों में भी कूपन देकर पेट्रोल भरवाया गया। यह पूरी तरह से आचार संहिता का उल्लंघन है।
इसके बाद जब नवाजुद्दीन अपनी ऑडी कार में सवार होकर रोड शो के लिए निकले तो उनके पीछे वाहनों की भीड़ इस कदर चली कि पूरा बुढ़ाना कस्बा जाम हो गया। हालांकि रोड शो में भारी फोर्स तैनात रहा। मगर आचार संहिता का उल्लंघन होने के बावजूद भी रोड शो को रोकने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। मीडिया द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों से पूछे जाने पर उन्होंने केवल इतना कहा कि अगर आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है तो प्रत्याशी और समर्थकों पर सख्त कार्रवाई होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो