नवाजुद्दीन सिद्दकी की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी ने दर्ज कराये थाने में बयान, दाेहराए गंभीर आरोप

  • बुढ़ाना काेतवाली पहुंचकर दर्ज कराए बयान
  • बयानों में आलिया ने सभी आराेपाें काे दोहराया
  • एक बार फिर बढ़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar) फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ उनके भाई और परिवार के अन्य सदस्यों की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। शनिवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी मुंबई से बुढ़ाना कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपने बयान दिए।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: अगले दो दिन यहां होगी झमाझम बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उनके तीन भाइ मीनाजुद्दीन, फैजुद्दीन और अयाजउद्दीन समेत उनकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस दौरान आलिया ने गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल मुजफ्फरनगर का होने के कारण इस पूरे मामले की विवेचना में मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) ने मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ( muzaffarnagar police ) से जांच में सहयोग मांगा था। इसी क्रम में मुजफ्फरनगर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बुढ़ाना पुलिस की एक टीम पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दकी के घर इसी मामले में पूछताछ करने के लिए भी पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: जंगल में दिख रहे हथियारबंद बदमाश, ग्रामीणों में खौफ, पुलिस कर रही तलाश

अब इसी मामले में नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी ने अपने बयान बुढ़ाना पुलिस को दिए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तहरीर में जो आरोप लगाए थे उन सभी आरोपों को अब अपने बयानों में दोहराया है। इससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत उसके फैमिली मेंबर की परेशानियां और बढ़ती नजर आ रही हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत उनके भाई मिनाजुद्दीन, फैजुद्दीन अयाजउद्दीन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा के खिलाफ गंभीर आरोपों में तहरीर दी थी। इस दौरान उन्होंने अपना मानसिक उत्पीड़न किए जाने के आरोप लगाने के साथ साथ नवाजुद्दीन के भाई मिनहाजुद्दीन पर गलत व्यवहार करने के भी आरोप लगाए थे। यह भी बताया था कि यह सब तब हुआ जब वर्ष 2012 में नवाजुद्दीन उन्हें बुढ़ाना स्थित अपने गांव ले गए थे। उस समय नवाजुद्दीन का काम ठीक नहीं चल रहा था और काम ठीक ना चलने की वजह से उन्हें काफी दिन गांव में ही रहना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का योगी सरकार पर आरोप, ‘जय श्रीराम नहीं बोलने पर कैब चालक की हत्या, परिवार को मिले मुआवज़ा’

कोतवाली प्रभारी कुशल पाल सिंह ने बताया कि आलिया सिद्दकी अपने बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को कोतवाली पहुंची थी। महिला पुलिस की मौजूदगी में सभी बयान दर्ज किए गए हैं। पूछने पर उन्होंने सिर्फ इतनी ही जानकारी दी है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दकी की पत्नी ने जो आरोप तहरीर में लगाए थे उन्हीं आरोपों को उन्होंने अपने बयानों में भी दोहराया है।


नवाज़ुद्दीन सिद्दकी का परिवार सभी आरोपों को कर रहा खारिज

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई थी तभी नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार के सदस्यों ने सभी आरोपों को गलत बताया था। उनके भाई फैजुद्दीन सिद्दकी ने आरोपों पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके भाई का तलाक हो चुका है। उनके भाई की पत्नी आलिया अब उत्पीड़न करने के लिए गलत आरोप लगा रही हैं जो बिल्कुल निराधार हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned