script

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी और भाई पर लगाए गंभीर आरोप, ठोका 100 करोड़ की मानहानि का केस

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 27, 2023 11:45:35 am

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई और पूर्व पत्नी पर सिर्फ पैसे की हेरफेर के साथ प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है।

nax.jpg

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से जाकर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया है

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ और छोटे भाई शम्सुद्दीन के खिलाफ मानहानि और उत्पीड़न का मामला दायर किया है। मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले सिद्दीकी ने भाई और पूर्व पत्नी पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोका है। लाइव लॉ की रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के केस में जस्टिस रियाज छागला की कोर्ट 30 मार्च को सुनवाई करेगी।

पत्नी पर लगाए ये आरोप
ऑनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी आलिया के लिए अपनी शिकायत में कहा है कि अंजना पांडे उर्फ आलिया पहले से शादीशुदा थीं। उन्होंने झूठ बोला कि वो कुंवारी हैं। एक्टर ने आलिया पर 21 करोड़ की धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि आलिया की ओर से उन पर ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इन आरोपों को वापस लिया जाए और लिखित माफी मांगी जाए।
nawazuddin_with_wife.jpg
आलिया के साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी IMAGE CREDIT:

भाई पर लगाए ये आरोप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने याचिका में छोटे भाई शम्सुद्दीन के लिए कहा है कि मैंने अपने बेरोजगार भाई को साल 2008 में अपने मैनेजर के तौर पर रखा। मेरे सभी साइन चेक, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड शम्मसुदीन के पास ही रहते थे। शम्सुद्दीन ने खातों में भारी हेराफेरी की।

यह भी पढ़ें

आरिफ के सारस पर पहली बार आया OP राजभर का बयान, योगी या अखिलेश, किसका लिया पक्ष?



मेरे पैसे से खुद की प्रोपर्टी खरीद ली
नवाज ने कहा है कि शम्सुदीन ने उनके पैसे से प्रॉपर्टी खरीदी। धोखे से उसने ये जमीन अपने ना करा ली। नवाज ने शम्सुदीन पर दुबई से लेकर बुढ़ना तक हेरफेर कर प्रोपर्टी और 14 महंगी गाड़ियां खरीदने का आरोप लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो