scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 29 साल बाद मुजफ्फरनगर में किया मतदान, देखें वीडियो- | nawazuddin siddiqui vote cast in Budhana up nikay chunav live | Patrika News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 29 साल बाद मुजफ्फरनगर में किया मतदान, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 26, 2017 12:48:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

करीब एक घंटा लाइन में लगने के बाद फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुजफ्फरनगर जिले बुढ़ाना नगर पंचायत में किया मतदान

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में चल रहे निकाय चुनाव के तहत दूसरे चरण का मतदान सुबह 7:30 बजे शुरू हुआ। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बुढ़ाना नगर पंचायत के बूथ नंबर-4 में अपने मत का प्रयोग किया। करीब एक घंटा लाइन में लगने के बाद फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी वोट डाली। बताया जा रहा है कि इससे पहले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नगर निकाय चुनाव में 1988 में मतदान किया था। यहां बता दें कि इस बार उनकी भाभी सबा भी बुढ़ाना सीट से किस्‍मत आजमा रही हैं। इस दौरान नवाजुद्दीन से मिलने के लिए लोगों की खासी भीड़ जमा हो गई, लेकिन मौके तैनात पुलिसकर्मियों लोगों को उनके आसपास भी नहीं आने दिया। जानकारी के मुताबिक जिले में जहां सुबह 9 बजे तक मात्र 9 फीसदी मतदान हुआ। वहीं 11 बजे तक 22.4 फीसदी लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/sZSVxkjRJFc

बता दें कि प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में मुजफ्फरनगर भी शामिल है। जनपद में खतौली में, मुजफ्फरनगर नगर पालिका परिषद के साथ भोकरहेड़ी, मीरापुर, जानसठ, पुरकाजी, चरथावल, शाहपुर, सिसौली और बुढ़ाना सहित कुल 8 नगर पंचायतों में चुनाव चल रहे हैं, जिसमें जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। जनपद में निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रशासन ने भारी फोर्स तैनात कर रखी है।
बता दें कि जनपद के 10 निकायों में कुल 10 चेयरमैन व 190 सभासद चुने जाने हैं , जिसमें 10 चेयरमैनों के पद के लिए कुल 112 और 190 सभासदों के पद के लिए 1144 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिसमें 4579959 मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। जिसमें 156 मतदान केंद्र वह 546 मतदान स्थल बनाए गए हैं, जिन पर मतदान चल रहा है। जनपद को 13 जोन और 43 सेक्टरों में बांटा गया है। नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर की बात करें तो थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नई मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी अंजू अग्रवाल ने सबसे पहले आकर मतदान किया।

ट्रेंडिंग वीडियो