इतनी सी बात पर दिनदहाड़े चाची को मार दी गोली

इतनी सी बात पर दिनदहाड़े चाची को मार दी गोली
Gun Shot

sandeep tomar | Publish: Dec, 08 2016 03:10:00 PM (IST) Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

एक भतीजे ने एक मामूली विवाद में अपनी चाची को सबके सामने गोली मार दी

सहारनपुर/बागपत। बागपत के कस्बा टीकरी में एक वृद्ध महिला की उसके ही भतीजे ने गाेली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के पीछे जमीनी रंजिश काे कारण माना जा रहा है। पुलिस ने फिलहाल महिला के शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है। वारदात के बाद से हत्याराेपी फरार है।

जमीन का था विवाद

टीकरी कस्बे में एक महिला का अपने जेठ के साथ जमीन काे लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि वृद्ध महिला की जमीन पर उसके ही जेठ के लड़काें ने कब्जा कर रखा था। जेठ के लड़काें ने ही इसके घर पर भी कब्जा बना लिया था। महिला रामभतेरी ने इसकी शिकायत पुलिस से की खी आैर पुलिस ने मंगलवार दाेपहर इसके मकान काे कब्जा मुक्त करा दिया था। इस घटना के बाद बुधवार काे महिला के जेठ डब्लू के बेटे कालू ने महिला काे गाेली मार दी।

जांच कर रही पुलिस


दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई आैर वारदात काे अंजाम देकर आराेपी फरार हाे गया। सूचन पर पुलिस ने माैके पर पूछताछ के बाद शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी बागपत अजय शंकर राय माैके पर पहुंचे आैर घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ उन्हाेंने आस-पास के लाेगाें से बात की आैर पुलिस टीम काे हत्याराेपी काे गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned