काला कोट पहनकर तहसील पहुंचे 'व्यक्ति' को देखकर आगे-पीछे दौड़ने लगे अधिकारी, डीएम भी पहुंचीं मौके पर, देखें वीडियो

Highlights:

-क्रषि नोडल अधिकारी ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के साथ बुढ़ाना में गौशाला व तहसील का निरीक्षण किया

-तहसील बुढ़ाना के गांव पुराना में जन चौपाल लगाकर जिलाधिकारी के साथ मिलकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना

-इस दौरान उन्होंने लोगों से प्लास्टिक व पॉलिथीन का इस्तेमाल नहीं करने की भी बात कही

मुजफ्फरनगर। जनपद में 15 जनवरी को प्रमुख सचिव कृषि/नोडल अधिकारी अमित मोहन प्रसाद दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। जिसके चलते क्रषि नोडल अधिकारी ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के साथ बुढ़ाना में गौशाला व तहसील का निरीक्षण किया। साथ ही तहसील बुढ़ाना के गांव पुराना में जन चौपाल लगाकर जिलाधिकारी के साथ मिलकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।

यह भी पढ़ें: FASTag के जरिए आपको इस तरह मिलेगी टोल टैक्‍स में छूट, आदेश हुआ जारी

वहीं बुधवार को दूसरे दिन मलिन बस्ती कालोनी में जाकर वहां की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए गलियों में स्थानीय लोगों बातचीत की। इस दौरान उन्होंने नागरिकों से प्लास्टिक व पाॅलिथिन प्रयोग न करने की अपील करते हुए कहा कि सभी अपने घर के आस पास स्वंय भी सफाई अभियान चलायें ताकि शहर स्वच्छ रहे। अनावश्यक गंदगी न करें। गीले व सूखे कचरे के लिए अलग- अलग डस्टबिन का प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें : बरसात होते ही फिर बढ़ी ठिठुरन भरी ठंड, 3 दिनों के लिए स्कूलों की छुट्टी घोषित

उन्होंने नगर पालिका ईओ को निर्देश देते हुए शहर में सभी जगह सफाई व्यवस्था की बात कही। इसके बाद उन्होंने राजकीय आईटीआई मुजफ्फरनगर मेरठ रोड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने वहां प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे छात्र छात्राओं से विभिन्न ट्रेंड व प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद प्लेसमेंट, भविष्य की सभावनाओं आदि के बारे में विस्तार से बात की।

Rahul Chauhan Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned