scriptMuzaffarnagar में कोरोना संंक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार, नई गाइडलाइन जारी | Number of corona infected in Muzaffarnagar crosses one thousand | Patrika News

Muzaffarnagar में कोरोना संंक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार, नई गाइडलाइन जारी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 14, 2021 04:35:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा, जिला प्रशासन का अलर्ट, अब खुले स्थान पर 100 से अधिक व्यक्तियों के जमा होने पर नहीं मिलेगी कार्यक्रम की अनुमति

varanasi corona update

वाराणसी में कोरोनावायरस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ शासन स्तर पर प्रदेशभर में कोरोना गाइडलाइन जारी की गई है। मुजफ्फरनगर में भी कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़ते देख मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी करते हुए कोरोना की नई गाइडलाइन जारी कर दी है। मुजफ्फरनगर के अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोविड-19 को लेकर मुख्य सचिव के आदेश को देखते हुए नई गाइडलाइन जारी की गई है। अपर जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार को पार कर गया है।
यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

अब खुले स्थान पर 100 से अधिक व्यक्तियों के जमा होने पर कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी जाएगी। साथ ही बंद स्थान में 50 से अधिक लोगों के एकजुट होने की अनुमति नहीं मिलेगी। इसके अलावा किसी भी धार्मिक स्थल या धार्मिक आयोजन में 5 से अधिक लोगों के होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सभी लोग मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे। सार्वजनिक स्थलों और रेलवे स्टेशन, स्टैंड पर आने जाने वाले यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग के साथ-साथ कोविड-19 की जांच कर टीकाकरण किया जाएगा। आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर भी सरकार गंभीर है। सभी पोलिंग पार्टियों और सुरक्षाकर्मियों की कोविड-19 जांच के साथ कोरोना किट और मास्क, सैनिटाइजर देकर पोलिंग बूथों पर रवाना किया जाएगा।
मुजफ्फरनगर पर अपर जिलाधिकारी अमित कुमार ने यह भी बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 से ऊपर हो गई है। लगातार कई दिन से कोरोना संक्रमित संख्या बढ़ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, मुजफ्फरनगर में 180 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसे लेकर जिला प्रशासन बेहद गंभीर स्थिति में है। रात्रि कर्फ्यू के साथ-साथ आम जनमानस को कोरोना महामारी से सावधान रहने की हिदायत दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो