scriptयूपी के इस जिले में अधिकारियों को बनाया गया बंधक, मची भगदड़ | officers of electricity department faced anger of villagers | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी के इस जिले में अधिकारियों को बनाया गया बंधक, मची भगदड़

खबर की मुख्य बातें-
-छापेमारी करने गयी विद्युत विभाग व विजिलेंस की टीम को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया
-लोगों ने बकाया विद्युत बिल देने से इंकार कर दिया
-भाकियू नेता की चेतावनी किसानों का गन्ना भुगतान नहीं होगा, तब तक कोई कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी

मुजफ्फरनगरAug 22, 2019 / 04:02 pm

Rahul Chauhan

img-20190822-wa0031.jpg
मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर में छापेमारी करने गयी विद्युत विभाग व विजिलेंस की टीम को भाकियू नेता विकास शर्मा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग व विजिलेंस की टीम को गन्ना भुगतान न होने की पर्चियां सौंपते हुए बकाया विद्युत बिल देने से इंकार कर दिया। भाकियू नेता विकास शर्मा ने चेतावनी दी कि जब तक किसानों का गन्ना भुगतान नहीं होगा। तब तक किसी भी किसान पर कोई कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, पी चिदंबरम को बताया ये, पूछा-आजम खान को पागल खाने क्यों नहीं भेजा

दरअसल, थाना चरथावल क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब विजिलेंस इंस्पेक्टर बृजमोहन,एसआई सुजीत, जेई अनुपम सिंह,अनिल सिरोही,राकेश कुमार,अनुज कुमार आदि विद्युत विभाग की टीम के अधिकारियों ने ग्राम रोनी हरजीपुर में बकाया वसूली व बिजली चोरी को लेकर छापेमारी करनी शुरू कर दी। छापेमारी की सूचना से ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। भाकियू नेता विकास शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गए और विद्युत विभाग की टीम को बंधक बना लिया।
यह भी पढ़ें

सीवर में सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत, अधिकारियों में मचा हड़कंप

ग्रामीणों का आरोप है कि गन्ने का भुगतान मिल द्वारा न होने से किसान आर्थिक रूप से टूट चुका है। गन्ने का भुगतान होने पर बिलों का भुगतान कर दिया जाएगा। किसानों ने विद्युत विभाग की टीम को गन्ने की पर्चियां सौंपते हुए भुगतान होने तक बकाया विद्युत बिल देने से मना कर दिया। भाकियू नेता ने चेतावनी दी कि जब तक किसानों का गन्ना भुगतान नही होगा तब तक किसी भी किसान पर कोई कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी।

Home / Muzaffarnagar / यूपी के इस जिले में अधिकारियों को बनाया गया बंधक, मची भगदड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो