scriptअंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान से ओला कैब ड्राइवर ने की अश्लील बातें, बदसलूकी का भी आरोप | ola cab driver misbehave with international wrestler | Patrika News

अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान से ओला कैब ड्राइवर ने की अश्लील बातें, बदसलूकी का भी आरोप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 21, 2019 02:30:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

शुक्रवार को मुंबई से अपनी डाइटिशियन नीना के साथ दिल्ली आई थी अंतराष्ट्रीय पहलवान
ओला कैब ड्राइवर ने न केवल बदसलूकी का प्रयास किया, बल्कि उनसे अश्लील बातें भी की

ola

अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान से ओला कैब ड्राइवर ने की अश्लील बातें, बदसलूकी का भी आरोप

मुजफ्फरनगर। देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं। वहीं अब ओला कैब ड्राइवर द्वारा अंतराष्ट्रीय पहलवान के साथ बदसलूकी के साथ ही अश्लील बातें करने का एक मामला सामने आया है।
यह भी पढ़ें

दिल्‍ली सामान लेने गया था पति, देवर ने भाभी के साथ कर दिया गंदा काम

दरअसल, शुक्रवार को मुंबई से अपनी डाइटिशियन के साथ दिल्ली आई अंतराष्ट्रीय महिला पहलवान के साथ ओला कैब ड्राइवर ने न केवल बदसलूकी का प्रयास किया, बल्कि उनसे अश्लील बातें भी की।

महिला खिलाड़ी द्वारा टोकने पर ड्राइवर उन्हें पालम हवाई अड्डे से सीधे घर न ले जाकर दिल्ली के कई रास्तों पर घुमाता रहा। वहीं कई घंटे बाद ड्राइवर ने उन्हें उनके घर गोकलपुरी छोड़ा। इस पूरे मामले की जानकारी पहलवान ने अपने पिता को दी। जिसके बाद उसके पिता ने ओला कैब ड्राइवर से बात की और उसके बाद ओला कैब के संचालक से बात कर अपना विरोध जताया। पहलवान के पिता के अनुसार आरोपी ड्राइवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।
यह भी पढ़ेंं : बस में युवक कर रहा था ऐसा काम, लोगों की पड़ी नजर तो लात-घूसों से कर दी धुनाई, देखें वीडियो

बता दें कि जनपद मुजफ्फरनगर के गांव पुर बालियान की रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय पहलवान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल व पदक देश की झोली में डाल चुकी हैं। हाल ही में पहलवान ने 2018 में हुए जकार्ता में कॉमनवेल्थ गेम में कांस्य पदक जीतकर भारत का नाम रोशन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो