अधेड़ ने छह साल की मासूम संग किया रेप, लाश को बोरे में भरकर रजवाहे में फेंका

अधेड़ ने छह साल की मासूम संग किया रेप, लाश को बोरे में भरकर रजवाहे में फेंका
crime

sandeep tomar | Publish: Dec, 04 2016 08:13:00 PM (IST) Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

मासूम इस अधेड़ के पास किसी काम से गई थी लेकिन आरोपी ने उसी को हवस का शिकार बना डाला

मुजफ्फरनगर। छह साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने मासूम के शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में डालकर गांव के बाहर रजवाहे में फेंक दिया था। पुलिस ने पांच दिन बाद शव को राजवाहे से बरामद किया और आरोपी की तलाश की जेल भेजा।

रजवाहे में मिला शव

मामला थाना शाहपुर के गांव सोरम का है। यहां 29 नवम्बर को शाम के वक्त एक छह वर्षीय मासूम बच्ची घर के सामने से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी थी। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत थाना शाहपुर में की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश दी मगर कोई सुराग नहीं लग सका। कई दिनों बाद पुलिस को सूचना मिली कि गांव के बाहर वाले राजवाहे में एक बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा है जिसके दोनों हाथ बंधे है। सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और हजारों लोग पुलिस के साथ राजवाहे की और दौड़ पड़े। बच्ची का शव देखते ही ग्रामीणों के गुस्से का कोई ठिकाना नहीं रहा और गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटों तक शव को उठने नहीं दिया।

पुलिस ने दबोचा मोची

जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत किया। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गयी। एसपी देहात विनीत भटनागर ने गांव में डेरा डाल लिया और बारीकी से जांच शुरु की गई। पुलिस ने उस मोची को दबोचा जिसके पास मासूम अपनी टूटी चप्पल ठीक कराने गई थी।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा


पुलिस पूछताछ में आरोपी सतकुमार ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 302, 201, 376 और 3/4 पोस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। एसपी देहात विनीत भटनागर ने बताया कि पुलिस ने मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned