scriptअज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, 4 घायल | one died and 4 injured in an accident | Patrika News

अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, 4 घायल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 10, 2020 02:06:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-धान की पराली बेचकर वापस गांव लौट रहे थे ट्रैक्टर सवार पांच युवक
-चार घायलों को पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया
-मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

screenshot_from_2020-10-10_11-46-01.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में शनिवार को दिन निकलते ही हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना में ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
दरअसल, मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे का है। जहां शनिवार को दिन निकलते ही मेरठ में धान की पराली बेचकर वापस गांव लौट रहे ट्रैक्टर ट्राली सवार 5 युवकों को गांव इटावा के निकट एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होता हुआ हाईवे के किनारे खेत में जा गिरा। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव जोला निवासी 5 युवक अमीर पुत्र बुंदू, अकील व आसिफ पुत्र भुल्लन, सुलेमान पुत्र फुरकान, फरमान पुत्र कामयाब हरियाणा से धान की पुरानी खरीद कर मेरठ आदि जनपदों में बेचने का काम करते हैं। शनिवार को पांचों युवक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर मेरठ से वापस अपने गांव जोला लौट रहे थे और जैसे ही इनका ट्रैक्टर ट्रॉली मेरठ करनाल हाईवे पर गांव इटावा के निकट पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अमीर सड़क पर जा गिरा और ट्रक के नीचे आकर लगभग 100 मीटर तक घसीटा गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो