scriptMuzaffarnagar: 3 दोस्तों ने एक साथ बैठकर पी शराब तो बिगड़ी तबीयत, एक की मौत के बाद मचा हड़कंप- देखें वीडियो | one man death and 2 ill after drinking wine in muzaffarnagar | Patrika News

Muzaffarnagar: 3 दोस्तों ने एक साथ बैठकर पी शराब तो बिगड़ी तबीयत, एक की मौत के बाद मचा हड़कंप- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 05, 2019 01:28:23 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

काम खत्म करने के बाद तीन दोस्तों ने साथ बैठकर पी थी शराब
देर रात तीनों की तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया गया भर्ती
एक युवक की मौत और दो की हालत गंभीर, जिले में मचा हड़कंप

44 lakh proof liter liquor-beer sales in Katni district

44 lakh proof liter liquor-beer sales in Katni district

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में जनपद सहारनपुर में पिछले दिनों हुए जहरीली शराब कांड के बाद अब मुजफ्फरनगर में भी के कस्बा सिसौली में भी सरकारी शराब के ठेके से ही जहरीली शराब मिलने की बात सामने आई है। इसे पीने से 3 लोगों की हालत बिगड़ गई। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। इसमें उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद से हड़कंप मच गया। इसके साथ ही क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक ने भी अधिकारियों को जहरीली शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये है।

काम से लौटकर घर आकर तीनों युवकों ने एक साथ पी थी शराब

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के थाना भोरा कला क्षेत्र के कस्बा सिसौली स्थित नया गांव में बृजेश सिंह, नरेंद्र उर्फ काला, और नीरज कश्यप मजदूरी करते है। वह रोज की तरह शनिवार को तीनों व्यक्ति गांव के ही पप्पू ठेकेदार के साथ मजदूरी करने गए थे। परिजनों का कहना है कि घर लौटने के बाद तीनों ने एक साथ शराब पी थी। इसके बाद देर रात तीनों की हालत बिगड़ गई। उन्हें गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ में इलाज के दौरान ब्रजेश की मौत हो गई। जबकि नीरज और नरेंद्र की हालत स्थिर बनी हुई है। ब्रजेश की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद नाराज परिजन और ग्रामीण थाने जा पहुंचे। यहां उन्होंने थाना परिसर में ही धरना देना शुरू कर दिया। सूचना पर एसपी क्राइम आरबी चौरसिया टीम के साथ थाने में पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

तीन घंटे में पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर एनकाउंटर कर दो इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक बदमाश फरार

मुकदमा दर्ज कर कहां से लाई गई शराब की जा रही है जांच

एसपी क्राइम आरबी चौरसिया का कहना है कि तीनों युवक कहां से शराब लेकर आए थे। इसकी जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक को हुई, तो विधायक ने अधिकारियों को जहरीली शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

ट्रेंडिंग वीडियो