ट्रैक्टर—ट्रॉली की चपेट में आने के बाद युवक की मौत, ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया हंगामा

Highlights

. व्यक्ति को एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी थी टक्कर
. शुगर मिल में गन्ना लेकर जा रहे था मृतक
. हादसे के बाद लोगों ने लगाया जाम

 

मुजफ्फरनगर। थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव बिहारीपुर में मंगलवार की देर शाम एक व्यक्ति को एक ट्रैक्टर ट्राली ने कुचल दिया। हादसे के दौरान व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ रोड पर जमा हो गई। गुस्साई भीड़ ने खतौली फलवदा मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

जानकारी के अनुसार, खतौली शुगर मिल में गन्ना लेकर आ रहे एक ट्रैक्टर ट्राली ने खतौली फलवदा मार्ग पर स्थित गांव बिहारीपुर के पास एक व्यक्ति फेरु पुत्र सुगरा को कुचल दिया। जिससे फेरू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। वहीं, ट्रैक्टर चालक घटना के तुरंत बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने खतौली फलवदा मार्ग पर जाम लगा दिया। बताया गया है कि मृतक घर में अकेला कमाने वाला था।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम अजय, सीओ खतौली, एसएचओ खतौली भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों का कहना था कि ट्रैक्टर ट्रॉली ओवरलोड गन्ना भरते हैं।

जिससे इसी तरह की घटनाओं का खतरा बना रहता है। उन्हें कोई रोकने टोकने को तैयार नहीं है। मृतक के परिवार को मुआवजे की मांग करते हुए। ग्रामीण रहे कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned