scriptकिसान आंदोलन के खिलाफ सामूहिक मुंडन कराकर किया अनोखा प्रदर्शन | opposed to the farmer protest after getting his hair cut | Patrika News

किसान आंदोलन के खिलाफ सामूहिक मुंडन कराकर किया अनोखा प्रदर्शन

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 27, 2021 10:45:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

101 लाेगाें ने सामूहिक मुंडन कराकर किया दिल्ली की घटना का विराेध
दिल्ली में हुई हिंसा के आराेपियाें के खिलाफ की कार्रवाई की मांग भी

moz.jpg

दिल्ली की घटना के विराेध में सामूहिक मुडंन कराते युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar news ) गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई घटना के विरोध में मुजफ्फरनगर के धार्मिक संगठन परम धाम न्यास के अनुयायियों ने हिन्द मजदूर किसान संगठन के बैनर तले 101 युवकों ने सामूहिक रूप से मुंडन कराकर दिल्ली में हुई हिंसा (Farmer Protest )
के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

दिल्ली की घटना के बाद किसानाें के दाे बड़े गुटों ने खत्म किया आंदाेलन, लगाए आराेप

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा करते हुए धार्मिक संगठन परमधाम न्यास के अनुयायियों ने हिंद मजदूर किसान संगठन के बैनर पर 101 युवाओं ने सामूहिक रूप से मुंडन करा कर दिल्ली हिंसा पर विरोध प्रकट किया है। मुंडन करवाने वाले युवाओं का कहना है कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कुछ लोगों के द्वारा लाल किले पर पहुंचकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया है। उससे उन्हें बड़ा दुख हुआ है उसी को लेकर आज उन्होंने यह मुंडन कराया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी सरकार की बड़ी घोषणा शहीद पुलिसकर्मियों के घर तक बनेगा ‘वीर पथ’

हिंद मजदूर किसान समिति से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि दिल्ली की घटना एक शर्मनाक घटना है। जो भी लाेग इस घटना के जिम्मेदार हैं उनपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करना चाहिए। किसान नेताओं को इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्योंकि उनके कहने पर ही किसान दिल्ली में पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो