scriptबेटी का जीजा से प्‍यार घरवालों को नहीं आया रास, दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें वीडियो- | Parents brutally punish daughter for love with brother in law | Patrika News

बेटी का जीजा से प्‍यार घरवालों को नहीं आया रास, दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 11, 2017 01:38:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

जीजा से अवैध संबंध के चलते शादी नहीं करना चाहती थी युवती, परिजनों के दबाव डालने पर कर देती थी शादी से इनकार

shamli
शामली. गांव जलालपुर के जंगल में 2 दिन पूर्व मिले युवती के शव की मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल युवती की हत्या उसके कलयुगी पिता और परिजनों ने अपनी आन-बान-शान के लिए की थी। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने जीजा से प्रेम करती थी और परिवार के कहने पर शादी नहीं करा रही थी। युवती के परिजनों ने उसकी शादी करानी चाही तो युवती ने इस बात का विरोध किया। इसके बाद युवती के परिजनों ने युवती को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पास के ही जंगल में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पिता समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
वीडियो देखने के लिए क्लिक करें- https://youtu.be/gFTe1DE0_X0

आपको बता दें कि यह वारदात जनपद शामली के थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के गांव जलालपुर की है। यहां 2 दिन पहले एक युवती का शव जंगल से मिला था। पुलिस के लिए शव की शिनाख्त करना बहुत जरूरी था, लेकिन सोशल मीडिया पर डाली गई युवती की तस्वीर के आधार पर एक युवक ने युवती की शिनाख्त कर दी। पुलिस को मिले इस क्लू से एक के बाद एक कड़ी जुड़ती चली गई और पुलिस युवती के हत्यारों तक जा पहुंची। जिस अंजाम तक पुलिस पहुंची वह हकीकत आपको चौंका देगी। युवती की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पिता, भाई और दो अन्य साथियों ने मिलकर की थी। युवती की पहचान क्षेत्र के ही गांव मुंडेटकला निवासी सत्यवती के रूप में हुई। सत्यवती की उम्र करीब 35 वर्ष थी। युवती के पिता इलमचंद ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 35 वर्ष थी और 2003 में ही वह एमकॉम की पढ़ाई पूरी कर चुकी थी। तब से परिजन उसकी शादी की बात कर रहे थे, लेकिन युवती के अवैध संबंध उसके जीजा से थे। जिस को लेकर वह बार-बार शादी से इनकार कर दिया करती थी। समाज के ताने से परेशान होकर सत्यवती के पिता इलमचन्द, युवती के भाई उदय, भाई संजीव और उसके दोनों साथी अरविंद व राजपाल ने मिलकर युवती की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को क्षेत्र के गांव जलालपुर के जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्या में शामिल युवती के पिता भाई और दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार भी बरामद कर लिया। वहीं आरोपियों को जेल भेज दिया है।
एसपी शामली डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने बताया कि युवती के पिता, भाई ने साथियों के साथ मिलकर इस सनसनीखेज वारदात काे अंजाम दिया था। युवती के उसके जीजा के साथ अवैध संबंध थे। पुलिस ने चारों आरोपियों और हत्या में प्रयुक्त हथियार के एक मारुति कार को भी बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो