scriptमहिला पर लगाया मोहल्ले में देह व्यापार करने का आरोप, पुलिस से लगाई गुहार | people accused of prostitution in women | Patrika News

महिला पर लगाया मोहल्ले में देह व्यापार करने का आरोप, पुलिस से लगाई गुहार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 19, 2020 10:18:57 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. थाना नगर कोतवाली क्षेत्र की घटना. महिला पर देह व्यापार कराने का आरोप. एसएसपी दफ्तर में दी लिखित शिकायत
 

sikayat.png
मुज़फ्फरनगर। थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्रामीणों ने गांव की एक महिला पर देह व्यापार करने का आरोप लगाया है। महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी से शिकायत की है। अधिकारियों ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया है।
थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के 15 से अधिक लोग एसएसपी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने एसएसपी दफ्तार में शिकायती पत्र देते हुए एक महिला पर देह व्यापार का आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला की वजह से गांव का माहौल खराब हो रहा है। महिला काफी समय से यहां रहकर देह व्यापार कर रही है। महिला के गलत किस्म के व्यक्तियों व महिलाओं से संपर्क है। साथ ही उनका गांव में आना जाना लगा रहता है। जिसकी वजह से मोहल्लावासियों का जीना दूभर हो गया है।
पीड़ितों का कहना है कि महिला को काफी समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं मानी और उल्टा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। लोगों का कहना है कि महिला की वजह से उनके बच्चों पर गलत असर पड़ सकता है। जिसकी वजह से उसे रोकना जरुरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो