मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

थाना नई मंडी क्षेत्र स्थित जानसठ रोड सहावली नाले के निकट कोचिंग की बिल्डिंग पर कार्य करते समय एक युवक हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया

मुजफ्फरनगर. थाना नई मंडी क्षेत्र स्थित जानसठ रोड सहावली नाले के निकट कोचिंग की बिल्डिंग पर कार्य करते समय एक युवक हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। मृतक युवक के शव का हाईवे पर रखकर परिजनों मुआवजे की मांग की। प्रशासन के आश्वासन के बाद में जाम को खोला गया। बता दें कि गांव सहावली के निकट नाले के पास 9 मार्च को एक कोचिंग की बिल्डिंग पर अजय कुमार निवासी अलमासपुर को ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। गंभीर हालत में उसे एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया। उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया था। शनिवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक अजय के शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर नई मंडी प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन परिजन व ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े हुए। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने समझा—बुझाकर शांत कराया।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned