script‌गौशाला से गायब गाय का शव मिलने पर हंगामा | People protest after getting a dead body of a cow shelters cow | Patrika News

‌गौशाला से गायब गाय का शव मिलने पर हंगामा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 19, 2019 08:54:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

गौशाला में बिना चारे और पानी के रखी गई थी गायें
पहले गौशाला से गायों के गायब होने की आई थी खबर
बाद में गौशाला के बार के इलाके में गायें मरी मली

muzaffarnagar

‌गौशाला से गायब गाय का शव मिलने पर हंगामा

मुजफ्फरनगर. थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोपा में बुधवार को सुबह उस समय ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया, जब गांव की गौशाला से कई दिन पहले गायब हुई एक गाय का शव पड़ा मिला। गाय का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसके चलते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इसके बाद उत्तेजित ग्रामीणों ने इसके विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को किसी तरह समझा बुझा कर शांत किया।

‌BIG NEWS: 3 महिलाओं से फार्म हाउस बुलाकर 9 लोगों ने रातभर किया बलात्कार, पुलिस में मचा हड़कंप

मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोपा का है। जंहा गांव में स्थित एक गौशाला से कुछ दिन पहले 9 गायें गायब हो गई थी। गायब हुई गायों में से एक गाय भोपा में बुधवार सुबह सड़क पर मृत अवस्था में पड़ी मिली। देखते ही देखते मौके पर लोगों का हुजूम जमा हो गया और लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- चुनाव में किया गया भाजपा का ये वादा पड़ने लगा भारी, अपने ही सहयोगी दल ने बढ़ाई पीएम मोदी की परेशानी

घटना की सूचना पाकर एसडीएम तथा सीओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि हरीश राठी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। ग्रामीणों ने गौशाला में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि गौशाला में गौवंश के लिए चारे की पर्याप्त व्यवस्था तक नहीं है। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को किसी तरह समझा बुझा कर शांत किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो