मुजफ्फरनगर में चलती बस में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

  • चलती बस में सटाकर मारी गाेली
  • हत्या करके हमलावर हुआ फरार
  • वारदात के खुलासे काे टीमें गठित

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) भाेपा राेड पर चलती बस में अज्ञात हमलावर ने 50 वर्षीय व्यक्ति की गाेली मारकर हत्या कर दी। माेरना निवासी राधेश्यान किसी कार्य से मुजफ्फरनगर आया हुआ था। दाेपहर के समय माेरना जाने के लिए वह बस में सवार हुआ। कुछ देर में एक युवक आया और राधेश्याम के बराबर वाली सीट पर बैठ गया।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में निजी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या

बस अभी यात्रियाें काे लेकर कुछ ही दूर रवाना हुई थी कि अचानक बराबर में बैठे व्यक्ति ने तमंचा निकाला और राधेश्याम काे सटाकर गाेली मार दी। गाेली की आवाज सुनकर यात्री दहशत में आ गए और चालक ने बस राेक दी। इस तरह फिल्मी अंदाज में वारदात काे अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हाे गया।

यह भी पढ़ें: बिजनाैर में बहला-फुसलाकर बच्ची से रेप, अगले दिन एक गांव के पास से मिली लड़की

दिनदहाड़े चलती बस में हत्या कर दिए जाने की घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी माैके पर पहुंचे और घनास्थल का निरीक्षण करने के बाद यात्रियाें से घटना की जानकारी ली लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। राधेश्याम के पास करीब 60 बीघा जमीन है और अन्य काराेबार भी है। राधेश्याम का एक मकान मुजफ्फरनगर में है और पैतृक घर माेरना है। इस घटना के बाद से उसके परिवार में काेहराम मचा हुआ है। पुलिस ( muzaffarnagar police ) का कहना है कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं जल्द हत्यारे काे पकड़ लिया जाएग।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned