#HappyBirthdayPM: प्रधानमंत्री के ही अंदाज में यहां के लोगों ने मनाया उनका जन्मदिन, देखें वीडियो

pallavi kumari

Publish: Sep, 17 2017 11:21:12 (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India
#HappyBirthdayPM: प्रधानमंत्री के ही अंदाज में यहां के लोगों ने मनाया उनका जन्मदिन, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं।

शामली. प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी का रविवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम ने अपने 67वें जन्मदिन पर गुजरातवासियों को रिर्टन गिफ्ट भी दिया। पीएम मोदी ने गुजरात में सरदार सरोवर बांध परियोजना का उद्घघाटन कर देश के नाम किया। पूरा देश आज पीएम के जन्मदिन को बड़े ही धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मना रहा है। ऐसे में यूपी के शामली में भी सदर कोतवाली में एसपी डा. अजयपाल शर्मा और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने हाथों में झाड़ू लेकर कोतवाली परिसर से गंदगी का सफाया कर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया।

यह भी पढ़ें- सिर्फ एक गलती के लिए इस छात्र की स्कूल में होती है हर दिन बेहरहमी से पिटाई, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 67 वां जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुबह शामली कोतवाली पहुंचकर एसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा के साथ कोतवाली परिसर में सफाई अभियान चलाया। इस दौरान एसपी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ू लेकर कोतवाली परिसर में फैले कूड़ा को एकत्रित करे साफ किया। इस दौरान बीजेपी स्वच्छता अभियान टीम के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पुलिसकर्मियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ

एसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने बताया कि सफाई हर व्यक्ति के लिए आवश्यक होती है। यह एक अभियान ना होकर रोज होना चाहिए। हमारे आस-पास स्वच्छता रहेगी तो हम भी स्वस्थ रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों को स्वच्छ रखने की शपथ भी दिलाई।

 

गांधी जयंती तक जारी रहेगा सफाई अभियान

बीजेपी स्वछता अभियान टीम के प्रभारी भाजपा नेता राजन बत्रा ने बताया कि आज नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर से लेकर आगामी 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक लगातार सफाई अभियान जारी रखेंगे। यह अभियान ब्लॉक जिला और प्रदेश स्तर पर किया जा रहा है। आपको बता दें कि भाजपा इससे पूर्व भी सफाई अभियान चला चुकी है। लेकिन इस बार 16 दिनों तक लगातार भाजपाई इस अभियान को जारी रखेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned