खूनी संघर्ष मामले में BJP व POLICE पर लगे गंभीर आरोप, गिरफ्तारी न होने पर बताई यह वजह

खूनी संघर्ष मामले में BJP व POLICE पर लगे गंभीर आरोप, गिरफ्तारी न होने पर बताई यह वजह

खबर की खास बातें:—

—बुढाना में 10 दिन पहले हुआ था खूनी संघर्ष
—एक की हो गई थी मौत
—भाजपा नेता है हत्यारोपी

 

मुजफ्फरनगर. कस्बा बुढाना में 10 दिन पहले हुए दो पक्षों में खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस और भाजपा नेताओं पर पीड़ित परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि दर्जनों घायल हुए थे। पीड़ित पक्ष का कहना है कि हत्यारोपी सभासद भाजपा का नेता है। जिस वजह से पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः Breaking News: बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, पी चिदंबरम को बताया ये, पूछा-आजम खान को पागल खाने क्यों नहीं भेजा

बता दें कि, बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दक्षिणी भटवाड़ा में 10 दिन पहले दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था। मुजफ्फरनगर मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता करते हुए पीड़ित पक्ष ने पुलिस और हत्यारोपियों पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़ित साबिर ने बताया कि उसके पिता की घर पर हमला कर हत्या कर दी गई थी। परिवार के कई सदस्य घटना में गंभीर रूप से घायल हुए थे। पीड़ित पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि इस मामले में मुख्य आरोपी नगर पंचायत बुढ़ाना के सभासद इरशाद तथा उसके साथियों को पुलिस द्वारा अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि घटना काफी गंभीर है।

यह भी पढ़ेंः पेट्रोल व डीजल के दाम में इस तरह मिल रही राहत, जानिए आज का भाव

पीड़ित के मुताबिक, घटना में इरशाद, उसके परिजनों समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। अभी तक पुलिस ने 5 लोग गिरफ्तार किए है। पीड़ित पक्ष ने बताया कि हत्यारों द्वारा मुकदमा वापस न लिए जाने पर उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित पक्ष के लोगों ने आज एसएसपी के साथ भी मुलाकात कर न्याय मांगा। पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि एसएसपी ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned